सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

रानी मुखर्जी ने कहा, ‘मार देना गोली’

अब रानी मुखर्जी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं। पहले शादी और फिर बेटी आदिर के जन्म के बाद फिल्म ‘हिचकी’ से कमबैक कर रही हैं। इसी फिल्म के सिलसिले में एक कार्यक्रम में शरीक हुई रानी ने कहा कि फिर कभी निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ काम करूं, तो मेरे सिर में गोली मार देना। 

हिचकी के प्रमोशन में जुटी रानी मुखर्जी
मुंबई। अपनी कमबैक फिल्म ‘हिचकी’ के प्रमोशन में जुटी रानी मुखर्जी हाल में एक कार्यक्रम में शामिल हुईं। ‘बीएफएफ विद वॉग’ नाम के इस टॉक शो में रानी ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुल कर बात की। इस शो को नेहा धूपिया होस्ट कर रही थीं। 

नेहा के एक सवाल का जवाब देते हुए रानी ने कहा कि यदि फिर कभी मैं अनुराग कश्यप के साथ फिल्म करूं, तो प्लीज़ मुझे सिर में गोली मार देना। रानी के इस जवाब से कई लोक चौंक भी सकते हैं, क्योंकि कईयों को नहीं पता कि रानी और अनुराग ने कोई प्रोजेक्ट साथ में किया भी है या नहीं। 

हम आपको बताते हैं। दरअसल, साल 2012 में आई फिल्म ‘अइय्या’ में रानी मुख्य भूमिका में थीं और इसका निर्माण वायकॉम 18 और अनुराग कश्यप ने मिल कर किया था। फिल्म को सचिन कुंदलकर ने लिखा और निर्देशित किया था। फिल्म में रानी के अपोजिट मलयालम फिल्मों के अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन थे। 8 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म ने 16 करोड़ की कमाई की थी। लेकिन लगता है कि रानी को यह फिल्म कुछ ख़ास रास नहीं आई। 

आदिय चोपड़ा के तीन ‘एफ’

इस टॉक शो में रानी ने अपने पति और यशराज फिल्म्स के कर्ताधर्ता आदित्य चोपड़ा के बारे में भी खुल कर बात की। रानी ने कहा कि आदित्य को तीन ‘एफ’ से बहुत लगाव है। पहले ‘एफ’ का मतलब फूड, दूसरे का ‘फिल्म’ और तीसरे ‘एफ’ का मतलब यहां नहीं बता सकती। रानी के इस बोल्ड स्टेटमेंट को सुनकर नेहा के साथ सब्यसाची भी ठहाके लगाकर हंसने लगे। 


रानी देती हैं आदित्य को गालियां

इसके अलावा रानी ने बताया कि वो आदित्य को खूब गालियां देती हैं। दरअसल, रानी ने कहना है कि आदित्य इतने प्यारे हैं कि उनके लिए गालियां निकलती हैं। रानी की माने, तो जिससे वो सबसे ज्यादा प्यार करती हैं, उसे वो भरपूर गालिया देती हैं। 


आदित्य की ये आदत न हो आदिरा में 

इस टॉक शो में फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची के साथ पहुंची रानी ने आदिरा के बारे में भी खुलकर बात की। जब रानी से पूछा गया कि आदित्य चोपड़ा की वो कौन सी आदत है, जो आदिरा में नहीं चाहतीं। इसका जवाब देते हुए रानी ने बताया कि वो नहीं चाहती कि आदिरा आदित्य की तरह खाना खाने की आदत अपनाए। रानी कहती हैं कि आदिरा एक फूड लवर हो, लेकिन वह स्वस्थ भी रहे। 

आदित्य-रानी की पहली मुलाक़ात

रानी ने अपने पति आदित्य चोपड़ा से हुई पहली मुलाक़ात का भी इस शो में ब्यौरा दिया। उन्होंने बताया कि आदित्य से मेरी मुलाक़ात फिल्म ‘मुझसे दोस्ती करोगी’ के दौरान हुई थी। रानी ने कहा, ‘तब मेरी फिल्में अच्छी नहीं चल रही थीं और आदित्य को सबने कहा था कि मुझे साइन ना करें, लेकिन आदित्य को लगा कि मैं उस रोल के लिए फिट हूं। उनको मेरे टैलेंट पर भरोसा था।’

रानी ने आगे कहा कि इस बारे में भी आदित्य ने ही मुझे और मेरी मां को बताया था। मैं और मेरी दोनों को साफ बोलने वाले लोग पसंद आते हैं। 

ख़ैर, रानी को इंडस्ट्री की मुंहफट अभिनेत्रियों में गिना जाता है। अब एक बार फिर वो अपने हुनर का जलवा बिखेरने फिल्म ‘हिचकी’ के साथ 23 मार्च को आ रही हैं।

संबंधित ख़बरें