सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘दस का दम 3’ के लिए मोटी रकम ले रहे हैं सलमान खान

सलमान खान एक बार फिर एक नए शो को होस्ट करते दिखेंगे, लेकिन इस शो को होस्ट करने के लिए उन्होंने भारी-भरकम रकम वसूली है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो महज 28 एपीसोड के लिए उन्होंने तकरीबन 78 करोड़ रुपए लिए हैं। यह शो है ‘दस का दम 3’। हाल ही में इसका प्रोमो शूट किया गया है। 

दस का दम 3 के लिए ले रहे हैं 78 करोड़
मुंबई। अपनी विशिष्ट शैली से शो को होस्ट करने वाले सलमान खान एक बार फिर छोटे पर्दे पर अपना जलवा बिखरेते नज़र आने वाले हैं। सोनी टीवी के शो ‘दस का दम’ के तीसरे सीज़न के होस्ट के रूप में सलमान नज़र आने वाले हैं। 

इस शो को हाल ही में प्रोमो शूट किया गया है। इस प्रोमो में कैज्युअल लुक में हैं। ख़ैर, फिलहाल ख़बरों बाज़ार गर्म है, सलमान की फीस को लेकर। कहा जा रहा है कि सलमान ने इस शो को होस्ट करने के लिए मोटी-ताजी रकम वसूली है। 

मीडिया रिपोर्ट की माने, तो महज 26 एपीसोड के लिए 78 करोड़ रुपए वसूल रहे हैं। इस हिसाब से प्रति एपीसोड तीन करोड़ रुपए चार्ज करेंगे। वैसे, लंबे समय बाद मेकर्स इस शो को लेकर आ रहे हैं। आखिरी बार यह साल 2009 में यह शो टेलीकास्ट हुआ था। 

वहीं कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि पहले तो चैनल सलमान खान के द्वारा मांगी गई इस रकम के लिए तैयार नहीं था, लेकिन बाद में कई बातों- मुलाकातों ने इस डील को फाइनल कर दिया। 

फिलहाल मेकर्स इस बात पर विचार कर रहे हैं कि शो को सोमवार- शुक्रवार टेलीकास्ट किया जाए या फिर सोमवार-गुरुवार। ‘दस का दम’ आईपीएल सीज़न के जून में ख़त्म होने के बाद ही ऑनएयर किया जाएगा। इसी बीच, तो ख़बर यह भी है कि मेकर्स ‘दस का दम’ के चौथे सीज़न की भी तैयारियों में जुट गए हैं। 

संबंधित ख़बरें