सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अब सरदार बन गुदगुदाएंगे अजय देवगन

अजय देवगन उन अभिनेताओं में गिने जाते हैं, जो संजीदा किरदारों के साथ खिलंदड़ भूमिकाओं में भी जान डाल देते हैं। फिलहाल उनकी फिल्म ‘रेड’ सिनेमाघरों में शान से चल रही है। वहीं अभी अपनी कॉमेडी और रॉम-कॉम फिल्मों में व्यस्त हैं। इसके अलावा अब ख़बर आ रही हैं कि अश्विन धीर की फिल्म में भी वो नज़र आ सकते हैं।

सन ऑफ सरदार 2

मुंबई। ‘सन ऑफ सरदार’ के निर्देशक अश्वनी धीर अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो एक बार फिर अजय देवगन के साथ कॉमेडी फिल्म करने जा रहे हैं। अश्वनी ने यह भी बताया कि अजय इस फिल्म में सरदार के किरदार में होंगे।

धीर ने इशारों में यह भी बताया कि यह फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ की सीक्वल भी हो सकती है। हालांकि, पुष्टि करने से कतराते रहे। लेकिन धीर ने यह ज़रूर कहा कि अजय एक बार फिर मज़ाकिया लहजे वाले सरदार के रूप में पर्दे पर नज़र आएंगे। 

इस फिल्म की शूटिंग साल के दूसरे भाग यानी नवंबर या फिर दिसंबर से शुरू हो सकती है। वहीं फिल्म साल 2019 की दिवाली पर सिनेमाघरों में उतर सकती है। इस कॉमेडी फिल्म को अजय देवगन प्रोड्यूस करेंगे, साथ ही रिलीज डेट पर आखिरी फैसला भी उनका ही होगा। 

फिलहाल अजय देवगन की फिल्मी किट्टी में कई सारे प्रोडेक्ट पड़े हैं। मज़ेदार बात तो यह है कि सभी एक-दूसरे से डिफरेंट जॉनर के हैं। हाल ही में उनकी ‘रेड’ रिलीज़ हुई है, जिसे दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पांस मिला है।

संबंधित ख़बरें