सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में लौटीं ‘दयाबेन’

सब टीवी के मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी के शो छोड़ने की ख़बरें थीं। लेकिन इसी बीच ख़बर आई है कि दिशा ने शो में वापसी कर ली है। यहां तक कि उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लौटी दयाबेन

मुंबई। कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के दर्शकों के लिए खुशख़बरी आई है। वह यह है कि दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने इस शो में वापसी कर ली है। यहां तक कि उन्होंने शूटिंग बी शुरू कर दी है। 

दिशा लंबे समय से मैटरनिटी लीव पर थीं, जिसके बाद उनको मार्च में वापसी करना था। हालांकि, उनकी वापसी में कुछ देरी हुई, जिसकी वजह से उनके शो छोड़ने की ख़बरे आने लगी थीं। 

ख़ैर, दिशा की वापसी पर मेकर्स के अलावा दर्शक भी काफी खुश हैं। मेकर्स अब शो में नया ट्रेक लेकर आ रहे हैं। इस ट्रेक में दया और जेठालाला पुरानी यादों में खो जाएंगे। अपने बचपन में की गई शरारतों और यादों का जिक्र करते दिखेंगे। 

दिशा ने अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर ली है। शूट किए सीक्वेंस की फुटेज मेकर्स आगामी एपिसोड में दिखाएंगे। ग़ौरतलब है कि बीते साल सितंबर में दिशा ने आखिरी बार शूट किया था। दयाबेन का अनोखा एक्सेंट और बात बात पर गरबा करना उनके फैंस को भाता है। साथ ही दयाबेन की हंसी भी काफी दिलचस्प है। 

संबंधित ख़बरें