सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अजय देवगन इस तरह निभाएंगे रोहित शेट्टी से अपनी दोस्ती

अजय देवगन, रोहित शेट्टी की फिल्म फिल्म ‘सिम्बा’ में कैमियो करने जा रहे हैं। दरअसल, रणवीर सिंह को लेकर रोहित शेट्टी यह फिल्म बना रहे हैं, लेकिन इस फिल्म में वो अपने पसंदीदा कलाकार और दोस्त अजय से एक ख़ास किरदार करवाना चाहते हैं, जिसके लिए अजय ने हामी भी भर दी है। 

रोहित शेट्टी की सिंबा में अजय करेंगे कैमियो
मुंबई। रोहित शेट्टी ने अभी तक 13 फिल्मों का निर्देशन किया है और इनमें से 10 फिल्मों में अजय देवगन रहे हैं। इस बात से आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि रोहित और अजय के बीच की कैमिस्ट्री कितनी शानदार है। ख़ैर, ताज़ा जानकारी के अनुसार रोहित शेट्टी जल्दी ही अजय देवगन के साथ एक और फिल्म शुरू करने वाले हैं। लेकिन फिलहाल वो अपनी अगली फिल्म ‘सिंबा’ में व्यस्त हैं। 

बता दें कि ‘सिंबा’ में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और वो एक पुलिस वाले के किरदार में होंगे। अब इस फिल्म में रोहित चाहते थे कि उनके दोस्त अजय देवगन एक कैमियो करें। रोहित ने जब अजय से अपनी इस इच्छा का जिक्र किया, तो वो झट से मान गए। हालांकि, वो किरदार काफी छोटा है, लेकिन अपने दोस्त रोहित के लिए अजय ने इस छोटी भूमिका के लिए भी हामी भर दी। 

एक अंग्रेज़ी अखबार में छपी रिपोर्ट की माने, तो फिल्म ‘सिंबा’ में अजय के किरदार का नाम अजय ही होगा और उसकी एंट्री क्लाइमैक्स में होगी। आपको बता दें कि जब रोहित ने फिल्म ‘सिंबा’ को लेकर अजय से चर्चा की थी, तो अजय ने रणवीर सिंह का नाम सुझाया था। जाहिर है, यदि दोस्त अजय कोई सुझाव दें, तो रोहित उसे मानने से भला इंकार कैसे कर सकते हैं। 

जहां अजय इन दिनों फिल्म ‘रेड’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जो 16 मार्च को सिनेमाघरों में उतरेगी। वहीं रणवीर सिंह फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म ‘गली बॉय’ ज़ोया अख्तर की फिल्म है, जिसमें रणवीर सिंह के अलावा आलिया भट्ट हैं और यह फिल्म साल 2019 में वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज़ होगी। 

रही बात रोहित शेट्टी की तो वो ‘सिंबा’ की शूटिंग के साथ ‘सिंघम 3’ की स्क्रिप्ट पर भी काम कर रहे हैं। ‘सिंबा’ के पूरा होने के बाद ‘सिंघम 3’ पर काम शुरू हो जाएगा। ख़बरें हैं कि ‘सिघम 3’ 2019 के अंत या फिर 2020 की शुरुआत में रिलीज़ हो सकती है।

संबंधित ख़बरें