सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

शाहरुख खान की ‘ज़ीरो’ में कटरीना कैफ से अभय देओल लड़ाएंगे इश्क़

इन दिनों शाहरुख खान की फिल्म ‘ज़ीरो’ को लेकर हर कुछ दिन में नई जानकारी सामने आ रही है। पहले ही इस फिल्म को लेकर दर्शकों की धड़कनें बढ़ी हुई हैं, क्योंकि इस फिल्म में शाहरुख एक ‘बौने’ का किरदार निभा हैं। अब ताज़ा जानकारी मिली है कि इस फिल्म में लीडिंग लेडी कटरीना कैफ के साथ अभय देओल इश्क़ फरमाते नज़र आएंगे। 

फिल्म ज़ीरो में कटरीना कैफ
मुंबई। इन दिनों कटरीना कैफ एक तरफ यशराज फिल्म्स की ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, तो वहीं वो शाहरुख खान की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘ज़ीरो’ की शूटिंग भी कर रही हैं। हाल ही में सेट से उनकी नई तस्वीर सामने आई थी। 

ख़ैर, शाहरुख खान की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘ज़ीरो’ को आनंद एल राय बना रहे हैं और इस फिल्म में शाहरुख खान ‘बौने’ के किरदार में नज़र आएंगे। तकरीबन दो महीने पहले फिल्म का फर्स्टलुक सामने आया था। उसके बाद रह-रह कर इस फिल्म को लेकर नई जानकारियां सामने आ रही हैं। 

अब ताज़ा जानकारी मिली है कि फिल्म ‘ज़ीरो’ में अहम किरदार निभा रही कटरीना कैफ के साथ शाहरुख नहीं, बल्कि अभय देओल इश्क़ फरमाते नज़र आएंगे। पहले यह कहा जा रहा था कि फिल्म में शाहरुख ही कैट के लव इंटरेस्ट की भूमिका निभाने जा रहे हैं, लेकिन अब तो कहानी में ट्विस्ट आ गया है। 

जहां कुछ लोगों के लिए यह उत्साहित करने वाली ख़बर हो सकती है, वहीं कुछ लोग मायूस भी हो सकते हैं। दरअसल, दर्शकों को लग रहा था कि एक बार फिर कैट और शाहरुख का रोमांस सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगा। लेकिन कुछ दर्शकों को अभय और कैट की कैमिस्ट्री देखने का भी इंतज़ार है। वैसे, अभय के साथ कैट फिल्म ‘ज़िंदगी न मिलेगी दोबारा’ में नज़र आ चुकी हैं, लेकिन उस समय कटरीना के अपोज़िट ऋतिक रोशन थे। 
अब यदि ‘ज़ीरो’ में कटरीना के किरदार की बात करें, तो मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म में कैट एक शराबी महिला का किरदार निभा रही हैं। शराब की लत के चलते वो कई मुसीबतों में घिर जाती है। वहीं अनुष्का फिल्म में साइंटिस्ट का किरदार निभा रही हैं। 

शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ तीनों ही निर्देशक आनंद एल राय के साथ पहली बार काम कर रहे हैं। आनंद एल राय को सफल निर्देशक कहा जाता है, क्योंकि उनके निर्देशन में बनी तीनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है। ‘ज़ीरो’ आनंद की पहली फिल्म है। 

वहीं फिल्म ‘ज़ीरो’ को एक साई-फाई फिल्म कहा जा रहा है। वहीं फिल्म के टीज़र देखने के बाद इसके रोमांटिक ड्रामा होने के कयास लगाये जा रहे हैं। 

हालांकि, अभी तक यह सिर्फ ख़बरें हैं। इस पर प्रोडक्शन हाउस या फिल्ममेकर की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। बता दें कि आनंद एल राय की फिल्म 21 दिसंबर 2018 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

संबंधित ख़बरें