सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अजय देवगन की ‘रेड’ में होगा 85 साल की अभिनेत्री का डेब्यू

लगन हो, तो उम्र मायने नहीं रखता। यह साबित करती हैं अजय देवगन की फिल्म की अभिनेत्री पुष्पा जोशी। 85 साल की उम्र में वो अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में वो सौरभ शुक्ला की मां का किरदार निभाने जा रही हैं। 

अजय देवगन फिल्म रेड में
मुंबई। अजय देवगन की आगामी फिल्म ‘रेड’ से 85 वर्षीया पुष्पा जोशी अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने जा रही हैं। आपको अजीब लग रहा होगा, लेकिन यह सच है। उत्तर प्रदेश के लखनऊ की रहने पुष्पा जोशी, अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ में सौरभ शुक्ला की मां का किरदार निभा रही हैं। 

पुष्पा ने पहली बार कैमरा फेस किया है, लेकिन दिलचस्प बात तो यह है कि सेट पर न सिर्फ समय की पाबंद रही, बल्कि प्रोफेशनल तरीक़े से अपने काम को पूरा भी किया। सेट पर सभी उनका खास खयाल रखते थे। यहां तक कि उनको सहज महसूस करवाने के लिए अजय देवगन भी कोशिश किया करते थे। 

फिल्म ‘रेड’ के निर्देशक राजकुमार गुप्ता का कहना है कि पुष्पा जोशी सेट पर हर किसी को प्रिय थीं। सभी उनके साथ समय बिताना चाहता था, क्योंकि वो बहुत ही चार्मिंग हैं। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी कमाल का है। वैसे, तो वो 85 साल की हैं, लेकिन पूरी तरह से प्रोफेशनल हैं। उनको अपनी लाइन्स बकायदा याद रहती थीं और हमेशा एनर्जी से भरपूर रहती थीं। उनके साथ काम करके काफी मज़ा आया। 

फिल्म ‘रेड’ 16 मार्च को रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म में अजय देवगन, इलियाना डीक्रूज़ और सौरभ शुक्ला अहम भूमिकाओं में हैं।

संबंधित ख़बरें