सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘मेंटल है क्या’ कंगना रनौत और राजुकमार राव

एकता कपूर की बालाजी मोशनपिक्चर्स ने अपनी अगली फिल्म ‘मेंटल है क्या’ का फर्स्टलुक जारी कर दिया है। इस फिल्म में एक बार फिर कंगना रनौत और राजकुमार राव स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे। यह साइकोलॉजिकल थ्रिलर है और इसे राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता प्रकाश कोवेलामुडी निर्देशित करने वाले हैं और इसे कनिका ढिल्लन ने लिखा है। 

मेंटल है क्या
मुंबई। अपनी बेजोड़ अदाकारी के लिए हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ख़ास मुकाम हासिल करने वाले अभिनेता राजकुमार राव और कंगना रनौत एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर अपनी कैमिस्ट्री का जादू बिखेरते नज़र आएंगे। एकता कपूर के बालाजी मोशनपिक्चर्स की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में यह दोनों कलाकार मुख्य किरदार निभाते नज़र आएंगे। 

सोमवार को इस फिल्म का फर्स्टलुक पोस्टर जारी किया गया। दोनों कलाकारों के सोलो पोस्टर जारी किए गए हैं। इन पोस्टर्स में दोनों कलाकार अजीब-ओ-गरीब हरकते करते नज़र आ रहे हैं। एक पोस्टर में कंगना छोटे बालों में हैं और आंखों को अजीब तरह से घुमाया हुआ है। वहीं राजकुमार राव अपनी आंखों पर उंगली रखे हुए हैं, लेकिन उनके नाखूनों पर आंखें बनी हुई हैं। 

फिल्म की शूटिंग इसी महीने से शुरू होने जा रही है। पहले फिल्म का कुछ हिस्सा मुंबई में शूट किया जाएगा, फिर कास्ट-क्रू लंदन के लिए रवाना होगा। 

इस फिल्म के बारे में एकता कपूर कहती हैं, ‘‘मेंटल है क्या’ पागलपन का जश्न है और फिल्म हर इंसान में मौजूद कमियों को लेकर है। मैं कंगना और राजकुमार के साथ काम करने को लेकर बहुत रोमांचित हूं।’ साथ उन्होंने इस फिल्म को यूथ ओरियंटेड और इसमें आज के दौर की हर बात होने का दावा भी किया। 

इस फिल्म को प्रकाश कोवेलमूडी निर्देशत कर रहे हैं। बता दें कि प्रकाश को तेलुगु फिल्म ‘बोमालता’ के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिल चुका है। फिल्म ‘मेटल है क्या’ की कहानी को कनिका ढिल्लन ने लिखी है। वहीं फिल्म का निर्माण एकता कपूर के बालाजी मोशन पिक्चर्स और शैलेष आर सिंह के कर्मा मीडिया के बैनर तले किया जा रहा है। 

राजकुमार राव और कंगना रनौत साल 2014 में आई फिल्म ‘क्वीन’ में नज़र आए थे। अब ये दोनों कलाकार एक बार फिर ‘मेंटल है क्या’ की वजह से साथ आ रहे हैं।

संबंधित ख़बरें