सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

किस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं इरफान खान?

अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर एक पोस्ट शेयर कर के बताया कि वो किसी गंभीर बीमारी से बीते 15 दिन से जूझ रहे हैं। हालांकि, किसी बीमारी से ग्रसित हैं, उसका खुलासा उन्होंने नहीं किया। लेकिन मीडिया से उनकी बीमारी को लेकर कयास न करने का निवेदन किया। वक्त आने पर खुद आकर इस बारे में बात करेंगे। 

गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं इरफान खान
मुंबई। अभिनेता इरफान खान ने आज ट्विटर पर कुछ ऐसा शेयर किया, जिसे पढ़ कर मीडिया के साथ उनके फैंस भी सकते में आ गए। इरफान ने अपने ट्वीट में कहा है कि वो किसी गंभीर बीमारी से बीते 15 दिनों से जूझ रहे हैं। हालांकि, बीमारी का नाम उन्होंने अपने ट्वीट में नहीं बताया है, लेकिन मीडिया से उनकी बीमारी को लेकर कयास न लगाने का निवेदन ज़रूर किया है। 

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही विशाल भारद्वाज ने अपने फेसबुक पर लिखा था कि दीपिका पादुकोण और इरफान खान को लेकर जो फिल्म शुरू हो रही थी, अभी उसे कुछ महीनों के लिए टाल दिया गया है। क्योंकि इस समय इरफान जॉन्डिस यानी पीलिया और दीपिका बैक पेन यानी पीठ दर्द से ग्रस्त हैं। जैसे ही यो दोनों कलाकार स्वस्थ हो जाएंगे, फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। 

वहीं इरफान की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ भी रिलीज़ पर है, लेकिन उसके प्रमोशन के लिए भी फिलहाल वो अपनी बीमारी का वजह से समय नहीं दे पा रहे हैं। फिर भी ट्विटर और फेसबुक के माध्यम से वो लगातार फिल्म से जुड़ी चीजों को शेयर कर रहे हैं। 

ख़ैर, आज उन्होंने अपने ट्विटर पर अपनी बीमारी को लेकर एक लंबा पोस्ट शेयर किया। उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा, ‘कई बार आप जैसे एख झटके के कारण नींद से जागते हैं। पिछले 15 दिन से मेरी ज़िंदगी एक सस्पेंस स्टोरी की तरह हो गई है, जो थोड़ा-बहुत मैं जानता हूं कि रेयर स्टोरीज़ की तलाश करते-करते मुझे रेयर बीमारी हो गई है। मैंने कभी हार नहीं मानी और हमेशा अपनी पसंद के लिए फाइट की। मेरी फैमिली और फ्रेंड्स मेरे साथ हैं और हम इससे निकलने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हमारी कोशिशों के बीच कृपया किसी तरह के कयास न लगाएं, क्योंकि एक सप्ताह या 10 दिनों के भीतर जब जांच किसी निष्कर्ष पर पहुंचेगी। मैं खुद अपनी कहानी आपको सुनाऊंगा। तब तक मेरे लिए दुआ करें।’

ग़ौरतलब है कि इरफान की अगली फिल्म ‘ब्लैकमेल’ 6 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। इसके अलावा ‘पज़ल’ और ‘कारवां’ सरीखी कुछ फिल्मों पर अभी भी कुछ काम बाकी है। यह फिल्में भी इसी साल रिलीज़ होने को हैं।

संबंधित ख़बरें