सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

इरफान खान की पत्नी सुतापा ने की गुज़ारिश

इरफान खान ने जब से बताया कि वो किसी रेयर डिसीज़ यानी किसी दुर्लभ बीमारी की चपेट में आ गए हैं, तब से कयासों के बाज़ार गर्म हैं। कोई ब्रेन कैंसर, तो कोई ब्रेन ट्यूमर बता रहा है। इन सभी को शांत करने के लिए आखिरकार इरफान की पत्नी सुतापा सामने आ गईं और उन्होंने फेसबुक पर गुज़ारिश भी की। इस पोस्ट में लिखा कि मेरे पार्टनर मेरे दोस्त इरफान योद्धा हैं और उनकी सलामती के लिए लोगों से दुआओं के लिए भी कहा। 

सुतापा ने इरफान के लिए की गुजारिश
मुंबई। बेजोड़ अभिनेता इरफान खान ने अपनी बीमारी को लेकर जैसे ही ट्वीट किया, कुछ लोग दुखी हो गए, तो कुछ लोग उस बीमारी को लेकर कयास लगाने लगे। फिर एक के बाद एक कई तरह की ख़बरें आने लगीं, किसी ने उनको ब्रेन ट्यूमर, तो किसी ने ब्रेन कैंसर होने का दावा करना शुरू कर दिया। 

हालांकि, इरफान ने अपने ट्वीट में साफ तौर पर कहा था कि मेरी बीमारी को लेकर कयास न लगाएं। मैं खुद आपके सामने आ कर अपनी बीमारी के बारे में बात करूंगा। फिलहाल आप सब मेरे लिए दुआ कीजिए। इसके बावजूद मीडिया में तरह-तरह की ख़बरें पढ़ने को मिल रही हैं। ऐसे में इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर सामने आईं और उन्होंने आधिकारिक बयान जारी किया। साथ ही सबसे दुआ करने की अपील भी की। 

सुतापा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, ‘मेरे बेस्ट फ्रेंड और पार्टनर एक योद्धा हैं। वह जीवन की हर रुकावट से बहुत खूबसूरत से लड़ रहे हैं। मैसेज और कॉल का जवाब न दे पाने के लिए माफी चाहती हूं, लेकिन मैं कि आप सभी यह जानें कि पूरी दुनिया से लोग प्रार्थनाएं और चिंता कर रहे हैं। इसके लिए मैं सबकी कर्जगार हूं।’

वो आगे लिखती हैं, ‘मैं भगवान और अपने जीवनसाथी की भी आभारी हूं, जिन्होंने मुझे भी योद्धा बनाया है। फिलहाल मैं युद्धक्षेत्र में उस युद्ध को जीतने की रणनीति बना रही हूं। यह जीत आसान नहीं होगी, लेकिन परिवार, दोस्तों और फैंस की शुभकामनाओं ने मुझे ना केवल आशावादी, बल्कि जीत के लिए आश्वस्त भी कर दिया है।’

सुतापा लिखती हैं, ‘मुझे पता है कि जिज्ञासाएं चिंता को बढ़ाती हैं, लेकिन चलिए अपनी जिज्ञासा को क्या हो गया और क्या हो सकता है से मोड़ लें। अपनी कीमती ऊर्जा को क्या हुआ होगा, जानने में न खपाएं। हम दुआ करें कि इरफान जल्दी से ठीक हो जाएंष मेरी विनम्र विनती है कि सभी अपने जीवन की गतिविधियों पर ध्यान लगाएं। आप सभी से अनुरोध है कि जीवन के इस गीत पर फोकस करें और जीत के इस धुन पर ध्यान दें। मेरा परिवार भी इसमें जल्द ही शरीक होगा। आप सबका शुक्रिया (सुतापा, इरफान, बबील, अयान (बबील और अयान, इरफान-सुतापा के बेटे हैं))।’


बता दें कि कुछ दिन पहले ही इरफान के मैनेजर ने बताया था कि उन्हें पीलिया यानी जॉन्डिस की शिकायत है, जिसके बाद डॉक्टर ने उनको आराम करने की सलाह दी थी। बता दें इरफान की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ रिलीज़ को तैयार है, जिसका प्रमोशन जोरो पर है। 

इसके बाद विशाल भारद्वाज की फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ वो शूटिंग शुरू करने वाले थे, लेकिन सेहत को देखते हुए विशान ने शूटिंग को कुछ महीनों के लिए टाल दी।

संबंधित ख़बरें