सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

क्या ‘बाहुबली’ की देवसेना को बॉलीवुड से है ऐतराज़?

लग तो ऐसा ही रहा है। दरअसल, फिल्म ‘बाहुबली’ में देवसेना का किरदार निभाने वाली अनुष्का शेट्टी ने तीसरी बॉलीवुड फिल्म को ठुकरा दिया है। कहा जा रहा है कि अनुष्का के इस फैसले के पीछे ‘बाहुबली’ प्रभास का हाथ है। 

अनुष्का शेट्टी ने ठुकराई तीसरी फिल्म
मुंबई। फिल्म ‘बाहुबली’ फेम अनुष्का शेट्टी ने तीसरी बॉलीवुड फिल्म के प्रस्ताव को नामंजूर कर दिया है। कहा जा रहा है कि इस बड़े बजट की फिल्म को ना करने की पीछे प्रभास का हाथ है। प्रभास ने ही अनुष्का को यह फिल्म साइन नहीं दी। 

दरअसल, प्रभास और अनुष्का न सिर्फ साउथ फिल्म इंडस्ट्री बल्कि बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ी बन गई है। इन दोनों को की जोड़ी को फिल्म में देखने के लिए लोग बेताब है। कहा जा रहा है कि इन दोनों के बीच अफेयर भी है, लेकिन इन्होंने कभी भी मीडिया के सामने एक-दूसरे से रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की है। वैसे, दबे-दबाये शब्दों और हरकतों से एक-दूजे के लिए चाहत और फिक्र जता देते हैं। ख़बरें हैं कि दोनों एक दूसरे से अहम फैसलों को लेकर चर्चा करते हैं और राय भी लेते हैं। 

ऐसे में जब भी अनुष्का से बॉलीवुड से किसी फिल्म का प्रस्ताव आता है, तो वो प्रभाससे बात ज़रूर करती हैं और प्रभास के ना कहते ही अनुष्का अपने कदम पीछे खींच लेती हैं। इससे पहले अनुष्का ने दो बड़ी फिल्मों से अपने कदम पीछे खींच लिए हैं, लेकिन अब ख़बरें हैं कि तीसरी बड़े बजट की बॉलीवुड फिल्म को भी अनुष्का ने ना कह दिया है। 

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल में छपी रिपोर्ट की माने, तो प्रभास और अनुष्का एक फिल्म से ही बॉलीवुड डेब्यू करना चाहते हैं, क्योंकि उनके फैंस उनको साथ देखना पसंद करते हैं। फिल्मों के मामले में प्रभास काफी सोच-विचार करते ही फैसला लेते हैं। वो चाहते हैं कि फैंस को जो भी उम्मीदें हैं, उन पर खरा उतरा जाए। इसी वजह से अनुष्का को इस फिल्म से हाथ पीछे खींचने को कहा। 

इसके अलावा प्रभास की इच्छा है कि उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘यूवी क्रिएशन’ बनाए। बता दें कि यू वी क्रिएशन ही प्रभास की ‘साहो’ और अनुष्का की ‘भागमती’ की निर्माता कंपनी है। 

अनुष्का शेट्टी ने करण जौहर की एक फिल्म को ठुकराया था। यहां तक कि इम्तियाज़ अली की फिल्म ‘तमाशा’ भी उनको ऑफर की गई थी, लेकिन उसे भी करने से इंकार कर दिया था।

संबंधित ख़बरें