सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Parmanu : जॉन अब्राहम और डायना का फर्स्ट लुक हुआ जारी

अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरन’ से डायना पेंटी और जॉन अब्राहम का फर्स्टलुक जारी कर दिया गया है। वैसे इस फिल्म के अब तक कई पोस्टर्स सामने आ चुके हैं, लेकिन कलाकारों का लुक पहली बार साझा किया गया है। 

फिल्म परमाणु में  जॉन अब्राहम और डायना पेंटी
मुंबई। जॉन अब्राहम और डायना पेंटी की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण ’ से उनका लुक रिवील कर दिया गया है। हालांकि, मेकर्स इससे पहले फिल्म के कई पोस्टर्स जारी कर चुके हैं, लेकिन कलाकारों का लुक पहली बार सामने लाया गया है।

जारी किए गए पोस्टर्स में डायना और जॉन आर्मी ऑफिसर की यूनिफॉर्म पहने नज़र आ रहे हैं। बता दें यह फिल्म यह परमाणु नगरी पोखरण में 11 और 13 मई 1998 को हुए सिलसिलेवार पांच परमाणु परीक्षणों पर आधारित है। इसके बाद से ही पोखरण विश्व मानचित्र पर एक शक्तिस्थल के रूप में उभरा। 

हालांकि, पहले ख़बरें थीं कि इस फिल्म का नाम ‘शांतिवन’ रखा गया था, लेकिन बाद में फिल्म का नाम बदल कर ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण’ कर दिया गया। इस फिल्म की शूटिंग इसी साल 31 मई से शुरू हुई थी, जिसकी जानकारी जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम पर दी थी। इसकी शूटिंग मुंबई, दिल्ली, उत्तराखंड और राजस्थान में की गई है। 

फिल्म में जॉन, अश्वत रैना के किरदार में होंगे। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने लुक का पोस्टर शेयर किया है। 


वहीं डायना पेंटी ने अपने किरदार का नाम बताते हुए अपने लुक का पोस्टर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। 


जॉन आखिरी बार फिल्म ‘फोर्स 2’ में सोनाक्षी सिन्हा के साथ नज़र आए थे। जल्दी ही वो ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में भी एक अहम किरदार में दिखाई देने वाले हैं। 

यदि बात करें ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण’ की तो इसमें जॉन और डायना के अलावा बोमन इरानी, पवन मल्होत्रा और अर्जुन बाजवा भी अहम किरदारों में होंगे। 

क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट और जॉन अब्राहम की जेए एंटरटेनमेंट मिलकर इस फिल्म का निर्माण किया है। वहीं अभिषेक शर्मा के निर्देशन में तैयार यह फिल्म 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी।

संबंधित ख़बरें