सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सलमान खान ने धर्मेंद्र के लिए किया यह ख़ास काम

सलमान खान और सोनीक्षी सिन्हा ने मिलकर देओल परिवार के लिए  एक ख़ास काम किया है। जी हां, वो ख़ास काम यह है कि दोनों सितारों ने मिलकर ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ के लिए एक स्पेशल सॉन्ग शूट किया है। ख़बरें हैं कि दोनों सितारों ने इसके लिए कोई फीस भी नहीं ली है। 

यमला पगला दीवाना फिर से में दिखेंगे सलमान खान
मुंबई। सलमान खान और धर्मेंद्र के रिश्ते से तो सभी वाकिफ हैं। एक बार धर्मेंद्र ने कहा भी था कि यदि उनकी बायोपिक बनती है, तो उसमें उनके किरदार के लिए सलमान को ही चुनेंगे। ख़ैर, वहीं सलमान भी न सिर्फ धर्मेंद्र बल्कि पूरी देओल फैमिली के काफी करीबी हैं। तभी तो बॉबी देओल को एक के बाद अपनी दो फिल्मों में कास्ट करवाया है। कहा जा रहा है कि शायद बॉबी सलमान की तीसरी फिल्म में भी नज़र आ सकते हैं। 

इन सबके अलावा हाल ही में सलमान ने देओल फैमिली की फिल्म ‘यमला पागल दीवाना’ की तीसरे किश्त के लिए सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक स्पेशल सॉन्ग भी शूट किया। दिलचस्प बात यह है कि इस सॉन्ग के लिए सोनाक्षी और सलमान ने कोई भी चार्ज नहीं किया है। यानी कुल मिलाकर दोनों ने धर्मेंद्र और देओल फैमिली के मुफ्त में यह काम किया है। 

फिल्म के सेट से सलमान और सोनाक्षी की कई तस्वीरें भी वायरल हुई हैं। तस्वीरों से साफ पता चल रहा है कि सलमान, सोनाक्षी और धर्मेंद्र इस गाने को शूट करने के बा स्टूडियो से बाहर निकल रहे हैं ।

सलमान समय-समय पर इस तरह की दरियदिली के कारनामों से सुर्खियों बटोर ही लेते हैं। सलमान ने सिर्फ देओल फैमिली की इस फिल्म के लिए स्पेशल सॉन्ग शूट किया है, बल्कि आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही शाहरुख खान की फिल्म ‘ज़ीरो’ में भी वो थिरकते नज़र आएंगे।

संबंधित ख़बरें