सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

जब तेज़ बुखार में श्रीदेवी ने की थी महेश भट्ट के लिए शूटिंग

अपने प्रोफेशनल एटीट्यूड के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी को लेकर महेश भट्ट ने एक नया वाकया साझा किया है। महेश भट्ट ने एक टेलीविजन शो पर कहा कि श्रीदेवी ने तेज बुखार के बाद भी पानी के भीतर घंटो तक शूटिंग की। 

श्रीदेवी ने तेज बुखार में भी गुमराह में की थी शूटिंग
मुंबई। अभिनेत्री श्रीदेवी ने साल 1993 में आई महेश भट्ट की फिल्म ‘गुमराह’ में मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में श्रीदेवी के साथ ही संजय दत्त भी थे। ख़ैर, इस फिल्म से जुड़ा एक वाकया महेश भट्ट ने ‘इंडियाज़ नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ शो पर साझा किया। 

महेश भट्ट ने श्रीदेवी के बारे में बात करते हुए कहा कि वो बेहद प्रोफेशनल अदाकारा थीं। उनमें अपने काम को लेकर जो समर्पण था, वो देखने लायक था। वो आगे कहते हैं कि फिल्म ‘गुमराह’ में हमें एक पानी के सीक्वेंस को शूट करना था और वो सीक्वेंस श्रीदेवी के साथ ही शूट होना था। लेकिन मुझे तभी बताया गया कि श्रीदेवी को तेज़ बुखार है और शायद शूटिंग रोकनी पड़े। यह सुनकर मेरी चिंता तो बढ़ गई। ख़ैर, मैं उनका हाल जानने के उनसे मिलने पहुंचा। 

भट्ट आगे कहते हैं कि मैंने उनसे कहा, ‘मुझे आपके स्वास्थ की चिंता है। जब भी आप ठीक हो जाएंगी, तभी हम शूटिंग शुरू करेंगे। लेकिन उन्होंने मुझे हैरत में डाल दिया। श्रीदेवी ने झट से कहा कि शूटिंग रोकने की जरूरत नहीं है। मैं शूटिंग करूंगी।’

भट्ट ने श्रीदेवी की कड़ी मेहनत की तारीफ करते हुए कहा, ‘श्रीदेवी ने बुखार में घंटों तक पानी के भीतर शूटिंग की। मेरे पास शब्द नहीं हैं। वह इतनी प्रोफेशनल थीं। मैं उनके जज्बे को सलाम करता हूं और मुझे उनकी बहुत याद आती है।’

ग़ौरतलब है कि श्रीदेवी का 24 फरवरी को दुबई के एक होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूब जाने से निधन हो गया था। श्रीदेवी ने साल 2012 में लंबे समय बाद फिल्म ‘इंग्लिश विग्लिंश’ से दमदार वापसी की थी और आखिरी दफा वो ‘मॉम’ फिल्म में नजर आई थी। अभी उनकी दो फिल्में रिलीज होनी बाकी हैं। हालांकि, इनमे वह छोटी भूमिकाओं में ही नजर आएंगी।

संबंधित ख़बरें