सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘बेवफा ब्यूटी’ बन कर आई हैं उर्मिला मातोंडकर

अभिनय देव के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्लैकमेल’ में उर्मिला मातोंडकर के स्पेशल नंबर की बात की जा रही थी। आज उस गाने को रिलीज़ कर दिया गया है। ‘बेवफा ब्यूटी’ नाम के इस गाने में उर्मिला अपनी अदाओं के साथ जबरदस्त लटके-झटके लगा रही हैं। इरफान खान, कीर्ति कुल्हारी स्टारर यह फिल्म 6 अप्रैल को सिनेमाघरों में उतरेगी। 

ब्लैकमेल में उर्मिला मातोंडकर
मुंबई। एक बार फिर उर्मिला मातोंडकर अपनी मादक अदाओं के जलवे बिखेरती नज़र आने वाली हैं। अभिनय देव के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्लैकमेल’ में स्पेशल डांस नंबर करती दिखेंगी। ‘बेवफा ब्यूटी’ नाम के इस क्लब सांग में उर्मिला बिजली गिराती दिख रही हैं। 

कभी ‘छम्म छम्मा’ कर के अपने मुरीदों की संख्या में इजाफा करने वाली उर्मिला फिर से वही जादू बिखेर रही हैं। ख़ास बात यह है कि अरसे से कैमरे दूर उर्मिला ने सिर्फ एक बार में ही इस गाने को पूरा कर लिया है। फिल्म में यह गाना तब दिखाई देगा, जब अपनी पत्नी के धोखे के शिकार इरफान खान अपना हाल-ए-दिल दोस्त को बयां कर रहे होंगे। 

इस गाने के बारे में बात करते हुए भूषण कुमार ने कहा, ‘फिल्म ब्लैकमेल में जिस स्थिति में इरफान खान का किरदार फंसा है, वैसे में कोई और शख्स फंसना नहीं चाहेगा। हम इस स्थिति में एक दिलचस्प और नॉटी सॉन्ग चाहते थे। बेवफा ब्यूटी उस सिचुएशन पर बिलकुल सटीक बैठता है। अमित त्रिवेदी ने इस गाने को कंपोड़ किया है और अमिताभ भट्टाचार्य ने इसे लिखा है। पावनी पांडेय ने इसे गाया है। उर्मिला पर इसे फिल्माया गया है, जो जाहिर तौर पर इस गाने की हीट को बढ़ा देगा।’

वहीं निर्देशक अभिनय देव ‘बेवफा ब्यूटी’ के बारे में बात करते हुए कहते हैं, ‘शुरू में इस पिल्म में कोई गाना नहीं था, लेकिन जब इस फिल्म को लेकर क्रिएटिव डिस्कशन हो रहा था, तभी लगा कि इस सिचुएशन के साथ एक सॉन्ग होना चाहिए। मेरे पास पहले से एक ऐसे गीत का आइडा था, जो फिल्म की कहानी को आगे लेकर जाने में मददगार था।’

अभिनय आगे कहते हैं, ‘हालांकि, मैं कोई आइटम नंबर तो नहीं चाहता था। दरअसल, आइटम नंबर को दर्शक कुछ दिनों में भूल जाते हैं। मैं ऐसा गाना चाहता था, जो कहानी को बयां करे। वहीं यदि आप सोचेंगे कि बेवफा ब्यूटी क्या टाइटल हुआ, तो ये ऐसी सुंदरता की कहानी है, जो विश्वासघात करती है। यही तो फिल्म का आधार है।’

उर्मिला के इस गाने का हिस्सा बनने पर अभिनय ने बताया कि बीते ज़माने के गानों की यादों को ताज़ा करना चाहते थे। फिर रही बात उर्मिला की, तो हम इस गाने में किसी आइटम गर्ल की तलाश नहीं कर रहे थे। एक कलाकार चाहिए था। कलाकार, भी वो जिसने दर्शकों के दिल-ओ-दिमाग़ पर अपनी छाप छोड़ी हो। फिर वो सितारा, जो लंबे समय से पर्दे पर नज़र न आया हो। अब इन सभी पैरामीटर्स में उर्मिला फिट बैठती थीं। उर्मिला खूबसूरत होने के अलावा बेहतरीन डांसर भी हैं।

अभिनय देव की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ में इरफान खान, कीर्ति कुल्हारी, अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता, ओमी वैद्या, अनुजा साठे आदि मुख्य भूमिका में हैं। इस ब्लैक कॉमडी फिल्म का निर्माण टी-सीरीज मोशन पिक्चर्स और रमेश देव प्रोडक्शन ने मिलकर किया है। यह फिल्म 6 अप्रैल को सिनेमाघरों में उतरेगी।

संबंधित ख़बरें