सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

मीरा राजपूत ने बताये शाहिद कपूर के सीक्रेट्स

अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बी-टाउन के क्यूट कपल कहलाते हैं। जहां शाहिद काफी तोल-मोल कर बोलते हैं, वहीं मीरा काफी मुंहफट हैं। हाल ही में मीरा का यह अंदाज़ नेहा धूपिया के चैट शो में नज़र आया। ‘वोग बीएफएफ’ नाम के इस शो में मीरा ने शाहिद से जुड़े कई सवालों के दिलचस्प जवाब दिए। 

मीरा ने खोले शाहिद के राज़
मुंबई। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत, नेहा धूपिया के शो ‘वोग बीएफएफ’ में शरीक होने पहुंचे। नेहा अपने चैट शो में आए मेहमानों से अटपटे और चटपटे सवालों की बौछार करते हैं और फिर मेहमानों से कई राज़ भी उगलवा लेती हैं। 

अब जबकि शाहिद और मीरा इस शो में पहुंचे, तो कुछ न कुछ तो चटकारेदार बाहर निकलना ही था। नेहा के दिलचस्प सवालों का मीरा ने बेबाकी से जवाब दिया। कुछ ख़ास सवाल-जवाब। 

शाहिद का बेडरूम सीक्रेट

नेहा ने इस चैट शो पर ‘स्केरी स्पइस’ नाम का राउंड खेला। इस दौरान मीरा और शाहिद से पूछा कि उनका फेवरेट बेडरूम पोजीशन कौन-सा है? इस पर मीरा तपाक से बोलीं, ‘मुझे लगता है कि ये र समय मुझे कंट्रोल करते रहते हैं। हमेशा मुझे बताते रहते हैं कि क्या करना चाहिए और क्या नहीं।’


बोरिंग हैं शाहिद

वहीं जब मीरा से पूछा गया कि बॉलीवुड पार्टीज़ में सबसे बोरिंग व्यक्ति कौन है? तब मीरा ने शाहिद की तरफ इशारा कर दिया, लेकिन जैसे ही शाहिद ने मीरा की तरफ देखा, वो बोलीं, ‘मैं तो मज़ाक कर रही थी।’

इस एक्टर को करती डेट

नेहा ने मीरा से पूछा कि यदि वो शाहिद से शादी न करतीं, तो किस एक्टर को डेट करती। इस पर मीरा ने कहा, ‘सिद्धार्थ मल्होत्रा’। खैर, इसकी वजह भी मीरा ने बताई। उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ भी दिल्ली से हैं और मैं भी। हालांकि, दिल्ली में कभी मुलाक़ात नहीं हुई। लेकिन यदि शाहिद से शादी न करती, तो सिद्धार्थ को डेट करती। 

जब शाहिद को किया बेघर

फिल्म ‘पद्मावत’ की शूटिंग के दौरान मीरा ने शाहिद को घर से निकाल दिया था। इस बात का जिक्र करते हुए मीरा ने कहा कि शाहिद सुबह तकरीबन 8 बजे घर आते थे और फिर दोपहर 2 बजे तक सोते थे। मुझे पता था कि शाहिद रातभर मेहनत करते आए हैं और ऐसे में उनको आराम करने के लिए घर में शांति चाहिए, लेकिन वो वक्त मीशा के खेलने का होता था। एक तरफ शाहिद के आराम का मामला था, तो दूसरी तरफ मीशा पर मैं पाबंदी नहीं लगा सकती। ऐसे में एक दिन मैंने शाहिद से कहा कि मैं यह सब बर्दाश्त नहीं कर सकती। जब तक फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो जाती, आप किसी होटल में रहें। इसके बाद ही शाहिद गोरेगांव के एक होटल में ‘पद्मावत’ की शूटिंग के दौरान रहे। जहां उनसे मिलने मीशा और मीरा जाया करती थीं। 

यह दूसरा मौका है, जब शाहिद और मीरा किसी चैट शो में शामिल हुए हैं। इससे पहले मीरा, शाहिद के साथ ‘कॉफी विद करण’ में दिखाई दी थीं। 

संबंधित ख़बरें