सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

बीमार शाहिद कपूर बोल भी नहीं पा रहे हैं

इन दिनों शाहिद कपूर फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग चल रही है। ख़बरें आ रही हैं कि शाहिद फिल्म के सेट पर बीमार हो गए हैं और उनकी बीमारी के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दी गई है। शाहिद फिलहाल बोल पाने में भी असमर्थ हैं।

बीमार हुए शाहिद कपूर
मुंबई। शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर इन दिनों फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग में व्यसत हैं, लेकिन फिल्म की शूटिंग को कुछ दिन के लिए रोक दिया गया है। दरअसल, अभिनेता शाहिद कपूर की तबियत खराब हो गई है, जिसकी वजह से निर्देशक को यह फैसला लेना पड़ा। 

फिल्म की शूटिंग देहरादून में हो रही है और यहां ज्यादा ठंड भी पड़ती है। बताया जा रहा है कि शाहिद कपूर को ठंड लग गई है, जिससे उनको सर्दी-ज़ुकाम के साथ बुखार भी है। तबियत खराब होने की वजह से उनको काफी कमज़ोरी भी महसूस हो रही है। शाहिद की हालत देखते हुए ही फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। 

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में शाहिद एक वकील के किरदार को निभा रहे हैं। ऐसे में जब एक सीन के दौरान उनको तेज़ आवाज़ में डायलॉग बोलना था, तो उनकी आवाज़ ही नहीं निकल पा रही थी। इसके बाद ही सेट पर डॉक्टर्स को बुलाया गया और फिर डॉक्टर ने प्राथमिकी के बाद उनको आराम करने की सलाह दी। अब जब तक शाहिद ठीक न महसूस करने लगे, तब तक फिल्म की शूटिंग को रोका गया है। 

शाहिद की तबियत खराब की सूचना मिलते ही पत्नी मीरा, बेटी मीशा को लेकर शाहिद से मिलने निकल पड़ीं। बुधवार रात ही मीरा देहरादून के लिए रवाना हुई थीं।

संबंधित ख़बरें