सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

इरफान खान की फिल्म से उर्मिला मातोंडकर करेंगी ‘कमबैक’

उर्मिला मातोंडकर लंबे अरसे से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं, लेकिन अब जल्दी ही वो बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेरती हुई नज़र आने वाली हैं। इरफान खान की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ से उर्मिला ‘कमबैक’ करने जा रही हैं। इस फिल्म में वो कैमियो ही कर रही हैं। 

ब्लैकमेल से कमबैक कर रही हैं उर्मिला मातोंडकर
मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों शायद ‘कमबैक’ का मौसम चल रहा है। तभी तो एक के बाद एक तारिकाएं कमबैक कर रही हैं। अभी रानी मुखर्जी ‘हिचकी’ से वापसी कर रही हैं, तो वहीं ईशा देओल शॉर्ट फिल्म ‘केकवॉक’ से दोबारा पारी शुरू कर रही हैं। इस कमबैक लिस्ट में अब उर्मिला मातोंडकर का भी नाम जुड़ गया है। 

ख़बरें हैं कि इरफान खान की आगामी फिल्म ‘ब्लैकमेल’ में उर्मिला नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में किसी ख़ास किरदार में तो नहीं होगी, वो सिर्फ कैमियो ही कर रही हैं। फिर भी उर्मिला के फैंस के लिए यह किसी खुशखबरी से कम नहीं है। 

बता दें इस फिल्म में उर्मिला ने एक डांस नंबर किया है। हाल ही में फिल्म ‘ब्लैकमेल’ का सांग लॉन्च इवेंट था, जिसमें उर्मिला के इस कमबैक के बारे में सवाल किया गया। साथ ही पूछा गया कि आखिर उर्मिला को कब देख सकते हैं। इसके जवाब में फिल्म के निर्देशक अभिनय देव ने कहा कि जल्दी ही आप उर्मिला का यह डांस नंबर देख पाएंगे। 

ग़ौरतलब है कि उर्मिला आखिरी बार साल 2008 में आई फिल्म ‘ईएमआई’ में नज़र आईं थी, जो बॉक्स ऑफिस धड़ाम गिरी थी। इसके बाद कुछेक फिल्मों में वो कैमियो करती नज़र आईं। आखिरकार साल 2016 में उन्होंने खुद से कई साल छोटे मोहसिन अख्तर से शादी रचा ली थी। 

अब यदि उर्मिला दोबारा फिल्मों में वापसी कर रही हैं, तो वाकई खुशी की बात है। वहीं यदि फिल्म ‘ब्लैकमेल’ की बात करें, तो इरफान खान की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में कीर्ति कुल्हारी, अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता और ओमी वैद्य भी अहम किरदारों में हैं। यह फिल्म 6 अप्रैल को सिनेमाघरों में उतरेगी। 

जहां बाकी सितारे फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वहीं इरफान खान को अपनी बीमारी के चलते अमेरिका जाना पड़ रहा है। इरफान ने ट्विटर पर बताया कि वो इन दिनों न्यूरोएंडोक्रिन ट्यूमर से ग्रसित हैं। इसी के इलाज के लिए उनको अमेरिका जाना पड़ रहा है।

संबंधित ख़बरें