सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अब गीतकार बने सलमान खान, लिखा रोमांटिक सॉन्ग

सलमान खान न सिर्फ एक्टर हैं, बल्कि उन्होंने कुछ फिल्मों के स्क्रिप्ट भी लिखी है। साथ ही वो शानदार पेंटिंग भी बनाते हैं। इन सब के अलावा उनका एक और हुनर सामने आया है। एक्टर, स्क्रिप्ट राइटर, पेंटर के अलावा अब सलमान लिरिसिस्ट भी बन गए हैं। फिल्म ‘रेस 3’ के लिए एक रोमांटिक गाना भी लिख डाला है, जिसे जल्दी ही फिल्माया जाएगा। 

सलमान खान बने गीतकार
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अब अभिनेता, पेंटर और स्क्रिप्ट राइटर के अलावा गीतकार भी बन गए हैं। हाल ही में उन्होंने आगामी फिल्म ‘रेस 3’ के लिए एक रोमांटिक सॉन्ग लिख डाला है। वैसे, सलमान अक्सर अपने विचारों को काग़ज़ पर उतारा करते हैं, लेकिन यह बात काफी कम लोगों को पता है। अब स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान के बेटे हैं, तो उनसे यह विरासत मिलना लाजिमी ही था। 

ख़ैर, ताजा जानकारी के अनुसार एक दिन ‘रेस 3’ के सेट पर सलमान ने कुछ लाइन्स लिखी और सेट पर मौजूद लोगों को सुनाया। सभी को यह काफी अच्छी भी लगी और फिर इसे फिल्म में लेने का विचार भी बना लिया गया। 

इस गाने को निर्देशक और कॉरियोग्राफर रेमो डिसूज़ा ने फिल्म में लेने का फैसला कर लिया और फिर इस पर निर्माता रमेश तौरानी भी तैयार हो गए। इस गाने को रेमो कॉरियोग्राफ करेंगे और जल्दी ही इसे फिल्माया जाएगा। 

वहीं इस ख़बर की पुष्टि करते हुए रमेश तौरानी ने कहा, ‘यह पहला मौक़ा होगा, जब सलमान को एक गीतकार के रूप में क्रेडिट दिया जाएगा।’ 

बता दें फिल्म ‘रेस 3’ 15 जून यानी ईद पर रिलीज़ हो रही है। इसमें सलमान खान के अलावा बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिज़, साकिब सलीम, डेजी शाह और अनिल कपूर सरीखे सितारे नज़र आएंगे। 

फिल्म की शूटिंग अपने आखिरी चरण में है, जो जल्दी ही पूरी हो जाएगी। अबू धाबी में इस फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग होनी है। गुरुवार को फिल्म का मोशन लोगो रिलीज़ किया गया। लोगो को खुद सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया। मोशन लोगो के बैकग्राउंड से सलमान खान की आवाज़ सुनाई देती है। सलमान खान कहते हैं, ‘गेट, सेट, रेडी एंड गो’। वहीं एक फीमेल वॉइस भी आती है, ‘सलमान रेडी हैं’। 

संबंधित ख़बरें