सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ इस दिन से होगा ऑन एयर

कपिल शर्मा का अगला शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ सोनी टीवी पर 25 मार्च से ऑन एयर होने जा रहा है। यह ‘सुपर डांसर 2’ को रिप्लेस कर करेगा। कपिल के इस शो के प्रोमो को लेकर दर्शकों की उत्सुकता बढ़ चुकी है। वहीं इस शो में कुछ इंटरेस्टिंग ट्विस्ट भी लेकर कपिल आ रहे हैं। 

फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा
मुंबई। कपिल शर्मा एक बार फिर छोटे पर्दे पर हंसाने-गुदगुदाने के लिए आ रहे हैं। उनका शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ 25 मार्च से टेलीकास्ट होने जा रहा है। यह शो ‘सुपर डांसर 2’ को रिप्लेस करेगा।

हाल ही में इस शो का नया प्रोमो भी रिलीज़ हुआ है। इस प्रोमो में कपिल नाइट सूट में नज़र आ रहे हैं और उनके साथ घर की मेड भी है। वो अपनी मेड से अखबार और चाय मांगते हैं, तो मेड कहती है, ‘पहले पिछला हिसाब चुकता करो, तब आगे की बात। दूध और पेपर वाला भी बोल गए हैं कि उधार बंद।’

उसके बाद कपिल टीवी ऑन करते हैं, तो स्क्रीन पर लिखा आता है, ‘यह सुविधा बिल न भरने की वजह से बंद कर दी गई है।’ वहीं घर की मेड भी कपिल को धमकी देती है कि वो भी काम पर नहीं आएगी, क्योंकि उसे भी उसका वेतन नहीं मिला है। 

वहीं इससे पहले आए प्रोमो में उनको ऑटोवाला बैठाने से मना कर देता है, तो वो बस से सफर करते हैं। उस प्रोमो में भी कपिल ने अपना मज़ाक बनाया था। 

अब तक आए प्रोमो को देखकर लगता है कि आम जन-जीवन के छोटे-छोटे मुद्दों को उठाया जाएगा और उसमें लगेगा हंसी का तड़का। वहीं सूत्रों की मानें, तो इस बार शो में कई सारे बदलाव किए गए हैं। मसलन शो में जूनियर आर्टिस्ट नहीं होंगे और न स्टेज परफॉर्मेंस के लिए ऑडियंस को ही बुलाया जाएगा। 

‘सुपर डांसर 2’ का फिनाले

‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ को डांसिग रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 2’ का स्लॉट मिल रहा है। शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु और गीता कपूर के इस शो का फिनाले 24 मार्च को है। इसलिए इस रियलिटी शो के बाद कपिल का कॉमेडी शो यह स्लॉट हथिया लेगा।

संबंधित ख़बरें