सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘महाभारत’ को लेकर परेशान हैं आमिर खान

इन दिनों आमिर खान फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ के साथ अपने पानी फाउंडेशन में व्यस्त हैं, लेकिन इसके साथ ही उनको अपने महात्वाकांछी फिल्म ‘महाभारत’ को लेकर भी चिंता सता रही है। दरअसल, संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ के साथ हुए विवाद ने आमिर खान को डरा दिया है। इसलिए अब वो ‘महाभारत’ पर फिल्म बनाने को लेकर परेशान हैं। 

नहीं बनाएंगे महाभारत आमिर खान
मुंबई। कुछ दिनों पहले से ही अटकलों का बाज़ार गर्म है कि आमिर खान अब ‘महाभारत’ पर फिल्म बनाएंगे। औसतन साल में एक फिल्म दर्शकों को देने वाले आमिर ‘महाभारत’ के लिए पंद्रह साल पर्दे से दूर रहेंगे। पांच भागों में बनने वाली इस फिल्म को लेकर कई तरह की ख़बरें हैं। कभी निर्देशकों के नाम को लेकर, तो कभी कलाकारों के नाम की चर्चा।

ख़ैर, इस बीच एक ख़बर और यह भी आ रही है कि अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट पर काम करने के विचार को आमिर त्याग सकते हैं। दरअसल, बीते दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर हुए हंगामे के बाद आमिर को लगता है कि ऐतिहासिक या फिर धार्मिक आस्था से संबंधित किसी भी विषय पर फिल्म बनाना जोखिम से खाली नहीं है। किसी तरह के विवाद से बचने के लिए अब आमिर सोच रहे हैं कि इस फिल्म को बनाने का विचार ही छोड़ दिया जाए। 

फिलहाल आमिर यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ में पूरे तरह जुटे हुए हैं। साथ ही अपने पानी फाउंडेशन को लेकर भी दौरे कर रहे हैं। बता दें ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ इस साल दिवाली पर रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में पहली बार आमिर खान के साथ अमिताभ बच्चन नज़र आने वाले हैं। साथ ही फिल्म में फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ भी अहम किरदारों में हैं। 

संबंधित ख़बरें