सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

शाहरुख खान ‘सैल्यूट’ से पहले इस निर्देशक की फिल्म करेंगे शुरू

अभी तो शाहरुख खान फिल्म ‘ज़ीरो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म के बाद राकेश शर्मा की बायोपिक ‘सैल्यूट’ में जुटने वाले थे, लेकिन इसी बीच ख़बर आ रही हैं कि शाहरुख ‘ज़ीरो’ के बाद ‘सैल्यूट’ नहीं, बल्कि संजय लीला भंसाली की फिल्म शुरू करेंगे। ये दोनों 16 साल बाद एक-साथ काम करने वाले हैं। 

संजय लीला भंसाली की फिल्म करेंगे शाहरुख खान
मुंबई। ख़बरें हैं कि 16 साल बाद एक बार फिर संजय लीला भंसाली और शाहरुख खान एक साथ आ रहे हैं। जहां कैमरे के पीछे संजय होंगे, वहीं कैमरे के सामने शाहरुख अपना जादू बिखेरेंगे। फिलहाल तो शाहरुख, आनंद एल राय की फिल्म ‘ज़ीरो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म के बाद ही संजय की फिल्म में जुट जाएंगे। 

कुछ महीनों पहले आई संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज़ हुई थी, जो विवादों के भेंट चढ़ गई थी। वहीं शाहरुख के खाते में भी कोई खास कामयाब फिल्म बीते सालों से दर्ज नहीं हुई है। अब यह दोनों मिल कर सोलह साल पहले आई फिल्म ‘देवदास’ की सी कामयाबी गढ़ना चाहते हैं।

बता दें कि शाहरुख पहले ‘ज़ीरो’ के बाद राकेश शर्मा की बायोपिक ‘सैल्यूट’ शुरू करने वाले थे। दोनों फिल्मों में तकरीबन तीन महीने का लंबा गैप था। इसी दौरान संजय ने अपनी आगामी फिल्म के लिए शाहरुख को अप्रोच किया। शाहरुख को स्क्रिप्ट भा गई और उनकी तरफ से फिल्म के लिए हामी मिल गई। संजय लीला भंसाली ने इससे पहले ‘पद्मावत’ भी शाहरुख को ऑफर की थी, लेकिन उन्होंने मना कर दिया है। 

अब संजय लीला भंसाली की इस फिल्म के लिए शाहरुख खान तो मिल गए हैं, वहीं फीमेल लीड को लेकर खोज तेज हो गई है। यदि सब कुछ तयसीमा के मुताबिक हुआ, तो फिर ‘ज़ीरो’ की शूटिंग होते ही संजय लीला भंसाली की इस फिल्म पर काम शुरू हो जाएगा। 

ग़ौरतलब है कि राकेश शर्मा की बायोपिक ‘सैल्यूट’ की शूटिंग साल 2019 जनवरी से शुरू होने वाली है। वहीं आनंद एल राय की फिल्म ‘ज़ीरो’ 21 दिसंबर 2018 को रिलीज़ होगी।

संबंधित ख़बरें