सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अजय देवगन की ‘सिंघम’ बनेगी पंजाबी में

अजय देवगन की हिट फिल्म ‘सिंघम’ जल्दी ही पंजाबी में रीमेक होने जा रही है। इस बात की जानकारी खुद अजय ने अपने ट्विटर हैंडर पर शेयर की। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अजय एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नज़र आए थे। अब पंजाबी में बन रही इस फिल्म पर्मिश वर्मा मुख्य भूमिका निभाने जा रहे हैं। 

सिंघम रीमेक

मुंबई। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अजय देवगन अभिनीत फिल्म ‘सिंघम’ अब पंजाबी में रीमेक होने जा रही है। अजय की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस हिट रही थी और उनके फैंस में जबरदस्त इजाफा लेकर आई। 

बता दें कि ‘सिंघम’ तेलुगु और तमिल में पहले ही बन चुकी थी, जिसे रोहित हिंदी में रीमेक किया था। अब उसी दक्षिण भारतीय फिल्म का पंजाबी में रीमेक होने जा रहा है। पंजाबी फिल्म में मुख्य भूमिका अभिनेता पर्मिश वर्मा निभाएंगे। यह फिल्मस साल 2019 में रिलीज़ होगी। 

‘सिंघम’ के पंजाबी रीमेक की जानकारी अजय ने अपने जन्मदिन के मौके पर ट्विटर पर दी। अजय ने ट्वीट किया कि पंजाब दा शेर पर्मिश वर्मा, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक। इसके अलावा फिल्म को पंजाबी में पोस्टर भी शेयर किया। 

ग़ौरतलब है कि पर्मिश न सिर्फ एक अभिनेता हैं, बल्कि वो गायक भी हैं। फिल्म की घोषणा होने पर पर्मिश ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मेरे लिए यह बहुत सम्मान वाली बात है कि दक्षिण और बॉलीवुड की हिट फिल्म के पंजाबी रीमेक में मुझे सिंघम का किरदार निभाने का मौका मिला है। मैं वाहे गुरू को धन्यवाद देना चाहूंगा। साथ ही अपने परिवार और हर प्रशंसक को बधाई देना चाहता हूं।’




फिलहाल अजय देवगन इन दिनों अपने बर्थडे पर पेरिस में परिवार के साथ हैं।

संबंधित ख़बरें