सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर के नए शो का लुक आउट

एक बार फिर सुनील ग्रोवर दर्शकों को गुदगुदाने के लिए हाज़िर हो रहे हैं और उनकी टीम में इस बार नज़र आएंगी ‘बिग बॉस 11’ की विजेता शिल्पा शिंदे। सुनील और शिल्पा के इस शो का नाम है ‘दन दना दन’। क्रिकेट कॉमेट्री बेस्ड इस शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और कुछ तस्वीरें वायरल भी हो चुकीं हैं। 

नए शो में शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर
मुंबई। लग रहा है कि एक बार फिर कॉमेडी का दौर आने वाला है। हाल ही में कपिल शर्मा अपना कॉमेडी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ लेकर आए हैं, तो वहीं सुनील ग्रोवर भी क्रिकेट कॉमेट्री बेस्ड कॉमेडी शो की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। 

इस बार कपिल की टीम में भाभी जी के नाम से मशहूर ‘बिग बॉस 11’ की विजेता शिल्पा शिंदे भी शामिल हुई हैं। सुनील शिल्पा के इस शो की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। सेट से कुछ तस्वीरें पहले भी वायरल हुई थी, लेकिन इस बार तो शिल्पा शिंदे ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शो के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। 

शिल्पा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में जहां शिल्पा मरून रंग की साड़ी में नज़र आ रही हैं, वहीं सुनील ग्रोवर हाथ में किताब लिए किसी टीचर के किरदार में नज़र आ रहे हैं। 

शिल्पा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘कोई रीप्ले नहीं, कोई थर्ड अंपायर नहीं, असल ज़िंदगी में कोई सेकेंड इनिंग नहीं। इसलिए खुश रहें और सबको खुश रखें। उम्मीद है कि हमारा छोटा सा प्रयास इस तनाव भरी ज़िंदगी में आपके चेहरों पर मुस्कान बिखेरने में कामयाब होगा। सुनील ग्रोवर के साथ काम करने में मज़ा आ रहा है।’ 



वहीं दूसरी फोटो में शिल्पा के साथ कपिल शर्मा की कथित एक्स गर्लफ्रेंड प्रीती सिमोस, सुरेश मेनन, परेश गनात्रा और सुगंधा मिश्रा नज़र आ रहे हैं। 

इन तस्वीरों के साथ शिल्पा लिखती है, ‘सुगंधा मिश्रा, सुरेश मेनन, परेश गनात्रा जी जैसे टैलेंटेड कलाकारों के साथ काम करने का अनुभव काफी यह आनंदपूर्ण है। दोबारा से शूटिंग के सेट पर वापसी करते काफी अच्छा महसूस कर रही हूं। वाकई काफी हुनरमंद लोगों की टीम है।’



ग़ौरतलब है कि क्रिकेट कॉमेंट्री पर बेस्ड इस कॉमेडी शो में पूर्व क्रिकेटर कपिल देव और वीरेंद्र सहवाग भी नज़र आएंगे। आईपीएल के दौरान प्रसारित होने वाले इस शो का नाम ‘दन दना दन’ होगा। यह शो जियो के एप्प पर शुक्रवार और शनिवार को टेलीकस्ट किया जाएगा। 

हाल ही में सुनील ग्रोवर चेन्नई सुपरकिंग की टीम के साथ शूटिंग करते नज़र आए थे। सुनील और महेंद्र सिंह धोनी की तस्वीर भी वायरल हुई थी। 

सुनील के इस शो में शिल्पा के अलावा सुगंधा मिश्रा, अली असगर, परेश गनात्रा, सुरेश मेनन भी नज़र आएंगे। क्रिकेट और कॉमेडी का यह मेल क्या गुल खिलाता है, वो तो वक्त ही बताएगा। 

संबंधित ख़बरें