सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ के सेट पर क्यों रो पड़े मोहित मलिक?

कई बार कलाकार किसी सीन में कुछ इस तरह खो जाता है कि उसे कुछ भी खयाल नहीं रहता है। ऐसे न जाने कितने ही क़िस्सों से आप दो-चार हुए होंगे। हाल ही में ऐसा ही एक और क़िस्सा सामने आया। स्टार प्लस के धारावाहिक ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ के सेट पर मोहित मलिक भी रो पड़े और ऐसा रोए कि तीन घंटे तक शूटिंग न हो पाई। 

कुल्फी कुमार बाजेवाला
मुंबई। फिल्म हो या फिर धारावाहिक कई बार कुछ ऐसे वाकये या किरदारों से सामना हो जाता है, जो आपको भीतर तक छू जाते हैं और जब ऐसा होता है, तो लाख कोशिश के बाद भी आप खुद पर काबू नहीं रख पाते हैं। ऐसा ही क़िस्सा स्टार प्लस से धारावाहिक ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ के सेट पर हुआ। 

अब तीन साल बाद छोटे पर्दे पर लौटे मोहित मलिक अपनी मेहनत में किसी क़िस्म की कोताई नहीं बरतना चाहते। बता दें इस धारावाहिक में मोहित एक रॉकस्टार की भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में इस शो में उनके कंसर्ट का सीन शूट होना था। इस सीन को रियल बनाने के लिए काफी सारी रोशन, धुआं, ध्वनि और लाइव ऑडियंस बुलाई गई थी। इन सबके बीच शूट करना था। 

शूटिंग शुरू हुई और अच्छी तरह से पूरी भी हो गई, लेकिन उसके बाद मोहित की आंखों से लगातार पानी आने लगा और असहज महसूस करने लगे। 

इस बारे में मोहित ने कहा कि हम इस सीन को जितना हो सके असल बनाना चाहते थे, जिसके लिए साउंड, लाइट्स, फॉग और लाइव ऑडियंस का भी इंतेज़ाम किया गया था। सीन को शूट करने के दौरान काफी सारा धुआं मेरे चेहरे पर आ रहा था। तीन घंटे तक चली इस शूटिंग के बाद मैं असहज महसूस करने लगा। मेरा दम घुटने लगा। 

इसके बाद मुझे डॉक्टर को दिखाया गया, और फिर मैंने दवाइयां ली और वापस काम पर लौट आया। मोहित ‘डोली अरमानों की’ में नज़र आ चुके हैं, जिसने उन्हें पहचान दिलाई।

संबंधित ख़बरें