सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘मनमर्ज़ियां’ की शूटिंग हुई पूरी, अभिषेक बच्चन हुए इमोशलन

तक़रीबन दो साल बाद फिल्म ‘मनमर्ज़ियां’ से अभिषेक बच्चन सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग अमृतसर में हो रही थी। अनुराग कश्यप के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अभिषेक के अलावा तापसी पन्नू और विक्की कौशल अहम किरदारों में हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर अभिषेक ने इंस्टा पर इमोशलन पोस्ट डाली है। 

मनमर्ज़ियां की शूटिंग पूरी
मुंबई। अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल अभिनीत फिल्म ‘मनमर्ज़ियां’ की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है। अनुराग कश्यप के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग अमृतसर में हो रही थी। फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट साझा की है। 

बता दें तकरीबन दो साल बाद अभिषेक किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। अभिषेक की आखिरी रिलीज़ मल्टीस्टारर फिल्म ‘हाउसफुल 3’ थी। यह फिल्म साल 2016 में रिलीज़ हुई थी। यूं तो यह फिल्म हिट रही थी, लेकिन क्रेडिट अक्षय कुमार के खाते में जमा हो गया। वहीं इस फिल्म से पहले साल 2015 में ‘ऑल इज़ वेल’ आई थी और वो भी कुछ टिकट खिड़की पर बेदम ही रही। 

वहीं यदि अभिषेक के करियर की बात करें, तो अभिषेक को एक सुपरहिट फिल्म का अरसे से इंतज़ार है। हालांकि, इन दो सालों में अभिषेक के नाम कई फिल्मों की घोषणा भी हुई, लेकिन कुछ भी कारगर साबित न हो पाया। खैर, आखिरकार अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘मरमर्ज़ियां’ से अभिषेक के करियर का सूखा खत्म होने की संभावना है। 

होली के दिन से इस फिल्म की शूटिंग में जुटे अभिषेक ने फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के साथ भावुक संदेश भी पोस्ट किया है। तस्वीर में अनुराग कश्यप के साथ अभिषेक बैठे हैं और दोनों की पीठ नज़र आ रही है। 

इस तस्वीर के साथ अभिषेक लिखते हैं, ‘फिल्म बनाना एक सफर की तरह है। फिल्म के बारे में खास बात यह है कि फिल्म बनाने के सफर को हमेशा याद रखा जाता है। फिल्म मनमर्ज़ियां में होने के नाते मैं अनुराग कश्यप को धन्यवाद कहता हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा किया। मुझे आशा है कि मैं इस भरोसे पर खरा उतरूंगा और गर्व महसूस करावऊंगा...और जब ङी आप इस सफर को देखेंगे, तो मेरी जीत आपकी मुस्कुराहट में होगी।’

अभिषेक ने निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ अपने सहकलाकारों का भी आभार व्यक्त किया है। अभिषेक ने लिखा है, ‘मेरे खूबसूरत को-स्टार्स, थैंक्यू। खासकर तापसी और विक्की कौशल। इसी तरह वास्तविक रहो, पागल रहो और उससे भी ज्यादा पंजाबी रहो।’

फिल्म की लेखिका कनिका के लिए भी अभिषेक ने लिखा कि आपने लिखा हमने निभाया, अब उम्मीद करते हैं कि दर्शक इसे जिएं। आपके लगातार उत्साह के लिए धन्यवाद। मैं आपको नहीं बता सकता कि इसने कितनी मदद की है। 

अपने पूरे क्रू को शुक्रिया देते हुए अभिषेक कहते हैं कि इतना विनम्र होने के लिए आपका धन्यवाद। आप सब के साथ हम तो उड़ गए। 

वैसे, अभिषेक से पहले तापसी पन्नू ने भी अनुराग कश्यप की अपने सोशल नेटवर्किंग साइट पर जमकर तारीफ की थी। उन्होंने लिखा, ‘कुछ निर्देशक हैं, जो आपका मार्ग दर्शन करते हैं और कुछ ऐसे होते हैं, जो ऐसी ऊर्जा से भरपूर होते हैं, जिससे आप अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए मजबूर हो जाते हो। यह दूसरे वाले शख्स हैं मिस्टर अनुराग कश्यप।’ 

फिल्म की शूटिंग अमृतसर के अलावा कश्मीर में भी हुई है। यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी।

संबंधित ख़बरें