सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘मनमर्ज़ियां’ के फर्स्टलुक को देख कर अमिताभ बच्चन को हुआ गर्व

अनुराग कश्यप के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘मनमर्ज़ियां’ से अभिषेक बच्चन एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर छाने को तैयार हैं। फिल्म से कलाकारों के फर्स्टलुक को रिवील किया गया। फिल्म में अभिषेक बच्चन एक सरदार के गेटअप में नज़र आ रहे हैं। अभिषेक के लुक को देख कर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा कि दादी को तुम पर गर्व होगा। बता दें अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल की यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज़ हो रही है। 

मनमर्ज़ियां में अभिषेक बच्चन
मुंबई। अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल अभिनीत फिल्म ‘मनमर्ज़ियां’ की पहली झलक सामने आई है। फिल्म में अभिषेक बच्चन सरदार के किरदार में नज़र आ रहे हैं, जबकि तापसी, विक्की की पीठ पर सवारी करती दिख रही हैं। 

यह फिल्म अभिषेक बच्चन के लिए ख़ासे मायने रखती हैं, क्योंकि इस फिल्म से वो पूरे दो साल बाद रुपहले पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। अभिषेक इससे पहले मल्टीस्टारर फिल्म ‘हाउसफुल 3’ में नज़र आए थे, जो साल 2016 में रिलीज़ हुई थी। 

इस लंबे ब्रेक के बाद काम पर वापसी को लेकर अभिषेक काफी उत्साहित भी दिखे। फिल्म की शूटिंग के लिए अमृतसर रवाना होने से पहले उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर स्क्रिप्ट की तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, ‘अब वक्त आ गया है...मनमर्ज़ियां’। 

ख़ैर, अभिषेक बच्चन के अलावा तापसी पन्नू और विक्की कौशल की इस फिल्म की पहली झलक को इरोज़ नाउ ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया। तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘सभी विरोधों के खिलाफ प्यार’। फिल्म की रिलीज़ डेट की भी जानकारी दी है। यह फिल्म 7 सितंबर 2018 को सिनेमाघरों में उतरेगी। 



पहली झलक को देख कर लग रहा है कि यह फिल्म प्रेम त्रिकोण पर आधारित हो सकती है। पोस्टर में अभिषेक खयालों में गुम संजीदा नज़र आ रहे हैं, तो वहीं तापसी बिंदास खिलंदड़ लड़की की तरह लग रही हैं। 

विक्की ने इस फिल्म के लुक को ट्वीट किया है, ‘सब कुछ जायज़ है, जब प्यार हो जाता है’। 

अनुराग कश्यप के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं। ग़ौरतलब है कि इस फिल्म की घोषणा आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेरकर के साथ की गई थी, लेकिन किन्हीं वजहों के चलते दोनों इस फिल्म से अलग हो गए। आखिरकार इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू की एंट्री हो गई। 


अभिषेक के लुक के बारे में अमिताभ ने कहा 

अभिषेक बच्चन के फिल्म ‘मनमर्ज़ियां’ के लुक को देख कर अमिताभ बच्चन ने तुरंत ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘अभिषेक बच्चन, तुम्हारी दादी शादी से पहले तेजी कौर सूरी, तुम्हारे परनाना खजान सिंह सूरी, तुम्हारी परनानी अमर कौर सोढ़ी और सभी रिश्तेदारों को तुम पर आज गर्व हो रहा होगा और प्यार आ रहा होगा। बिलकुल मेरी तरह।’

अमिताभ बच्चन के लिए वैसे यह मौक़ा दोहरी खुशी का है। एक तरफ तो उनका लाडला फिर से कैमरा फेस रहा है, और दूसरी तरफ वो सरदार का किरदार निभा रहा है। बता दें कि अमिताभ बच्चन की मां तेजी बच्चन सिख परिवार से ताल्लुक़ रखती थी।

संबंधित ख़बरें