सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘परमाणु’ के लिए जॉन अब्राहम ने क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट को थमाया लीगल नोटिस

इन दिनों जॉन अब्राहम अपनी फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन उनकी बीते साल से ही तैयार फिल्म ‘परमाणु’ रिलीज़ की राह देख रही है। इस फिल्म को क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट और जॉन अब्राहम के प्रोडक्शन हाउस जेए फिल्म्स ने मिल कर बनाया था, लेकिन आपसी विवाद के चलते फिल्म रिलीज़ नहीं हो पा रही है। अब इस विवाद से निबटने के लिए जॉन ने क्रिअर्ज को लीगल नोटिस जारी किया है। 

जॉन अब्राहम ने थमाया लीगल नोटिस

मुंबई। जॉन अब्राहम और डायना पेंटी की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘परमाणु’ की रिलीज़ पर संकट के बादल और गहराते नज़र आ रहे हैं। बीते कई महीनों से इस फिल्म की रिलीज़ डेट टल रही है। इस फिल्म को क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट जे ए फिल्म्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। अब इस फिल्म को लेकर दोनों की प्रोड्यूसर्स आमने-सामने आ गए हैं। 

बता दें कि जे ए फिल्म्स जॉन अब्राहम का प्रोडक्शन हाउस है। काफी कोशिशों के बाद भी फिल्म सिनेमाघर तक नहीं पहुंच पा रही है। इस बात से खफा जॉन ने क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म करते हुए, उनको लीगल नोटिस थमाया है। 

इस नोटिस में जे ए फिल्म्स ने लिखा है कि अपने कॉन्ट्रैक्ट के दौरान क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। समय-समय पर जे ए फिल्म्स ने क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट मदद की है, लेकिन क्रिअर्ज से अपने भुगतान का काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं और उनसे अपना हिस्सा मांग रहे हैं, लेकिन वो किसी न किसी कारण से जे ए फिल्म्स की मांग को टालते जा रहे हैं। कभी उन्हें गलत यूटीआर नंबर दिया जा रहा है, तो कभी उनके चेक रोक दिए जा रहे हैं।

आगे लिखा है कि न सिर्फ पेमेंट में देरी हो रही है, बल्कि पोस्ट प्रोडक्शन के काम को भी काफी ढिलाई से किया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग समय पर पूरी हो गई थी। पिर भी अभी तक फिल्म रिलीज़ नहीं हो पा रही है। 

जारी किए गए नोटिस में यह भी कहा गया है कि क्रिअर्ज के साथ कई बार बात करने की कोशिश की गई, लेकिन न तो फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन प्लान उनके साथ साझ किया गया और ना ही थर्ड पार्टीज़ के साथ लेन-देन के बारे में ही उनको जानकारी दी गई। 

जे ए फिल्म्स की तरफ से जारी बयान ने यह भी कहा गया है कि फिल्म ‘परमाणु’ को लेकर मार्केटिंग और प्रमोशनल स्ट्रेटजी भी डिस्कस नहीं किए गए है। तीन बार इस पिल्म की रिलीज़ डेट टाल दी गई। क्रिअर्ज ने बिना जे ए फिल्म्स की इजाजत के मीडिया में ‘परमाणु’ की रिलीज़ जेट को टालने को लेकर झूठे बयान दिए हैं। क्रिअर्ज ने अपनी पिछली फिल्मों के साथ भी इसी तरह का व्यवहार किया है। यह तो इस प्रोडक्शन हाउस का रिकॉर्ड रहा है। इसलिए यदि क्रिअर्ज ने फिल्म या फिर प्रोडक्शन हाउस को किसी तरह से हानि पहुंचाने की कोशिश की, तो वो इसके लिए लीगल एक्शन के लिए जिम्मेदार होंगे। 

जे ए फिल्म्स ने अख़बारों में भी इस लीगल नोटिस को प्रकाशित करके सार्वजनिक तौर पर इसकी सूचना दी है। 

जॉन अब्राहम ने थमाया लीगल नोटिस

फिलहाल इस पूरे मामले पर क्रिअर्ज एटरटेनमेंट की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। 

संबंधित ख़बरें