सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

इरफान खान की ‘ब्लैकमेल’ के लिए साथ आए आमिर, सलमान और शाहरुख

इन दिनों इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर की इलाज़ के लिए लंदन में हैं और उनकी फिल्म ‘ब्लैकमेल’ रिलीज़ पर है। ऐसे में इस फिल्म के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड के तीनों खान आगे आए हैं। हाल ही इस फिल्म को देखकर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया था। वहीं अब इस मुश्किल घड़ी में सलमान, आमिर और शाहरुख, इरफान की मदद के लिए उनकी फिल्म का प्रमोशन करने को तैयार हैं। 

ब्लैकमेल में इरफान खान
मुंबई। इरफान खान की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ रिलीज़ को तैयार है, लेकिन इरफान इन दिनों न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे हैं और इसके इलाज़ के लिए वो लंदन में हैं। ऐसे में उनकी फिल्म के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड की खान तिकड़ी सामने आई है। 

आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान इस फिल्म के प्रमोशन के लिए तैयार हैं। इस बात की जानकारी फिल्म निर्देशक अभिनव देव ने दी है। 

ग़ौरतलब है कि अभिनव देव ने फिल्म ‘डेली बेली’ का निर्देशन किया था। आमिर खान के प्रोडक्शन में तैयार यह फिल्म सुपरहिट रही थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तीनों खानों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की जा रही है। इसके बाद यह तीनों खान इरफान की फिल्म को प्रमोट करने वाले हैं। 

अब ऐसा होता है तो पूरे चार साल के बाद यह तीनों खान एक साथ नज़र आने वाले हैं। इससे पहले शाहरुख, आमिर और सलमान साल 2014 में एक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम ‘आप की अदालत’ में नज़र आए थे। वहीं इरफान के लिए तीनों के एक साथ आने की ख़बर से एक बात तो साफ पता चलती है कि तीनों अभिनेता काफी नेकदिल हैं। 

अभिनव देव के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्लैकमेल’ एक डार्क कॉमेडी थ्रिलर ड्रामा है, जिसमें एक पति को अचानक पता चलता है कि उसकी पत्नी उसे धोखा दे रही है। 

इस जानकारी के लिए पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड को ब्लैकमेल करने की योजना बनाता है। कहानी में मज़ेदार ट्विस्ट तब आता है, जब ब्लैकमेलर पति खुद ही ब्लैकमेल होने लगता है। यह फिल्म 6 अप्रैल क रिलीज़ हो रही है। 

वहीं इरफान अपनी बीमारी से उबरने के बाद विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘सपना दीदी’ की शूटिंग शुरू करेंगे।

संबंधित ख़बरें