सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

रोहित शेट्टी को अब तलाश है ‘लेडी सिंघम’ की

इन दिनों रोहित शेट्टी अपनी फिल्म ‘सिम्बा’ में व्यस्त हैं, लेकिन इस फिल्म के साथ ही वो अपनी अगली फिल्म के बारे में विचार कर रहे हैं। हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि वो अब महिला पुलिस ऑफिसर पर फिल्म बनाना चाहते हैं। यानी रोहित को अब ‘लेडी सिंघम’ की तलाश है। 

रोहित शेट्टी बनाएंगे लेडी सिंघम
मुंबई। फिलहाल तो रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिम्बा’ को बनाने में व्यस्त हैं रोहित शेट्टी, लेकिन इसके साथ ही वो पर्दे पर ‘लेडी सिंघम’ को भी उतारने को बेताब हैं। एक प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि ‘सिम्बा’ के साथ ‘सिंघम रिटर्न्स’ की तैयारियों में भी जुटा हूं। 

इस बारे में एक अखबार से बात करते हुए रोहित ने कहा कि जिस तरह हमारे पास ‘सिम्बा’ और ‘सिंघम’ है, वैसे ही ‘लेडी सिंघम’ बनाने की योजना बना रहे हैं। हालांकि, अभी समय लगेगा। लेकिन फिर भी एक ऐसी कहानी बुनी जा रही है, जिसमें मुख्य भूमिका में एक महिला पुलिस ऑफिसर होगी। 

रोहित ने आगे कहा कि इस प्रोजेक्ट के लिए अजय देवगन से हाथ मिलाया जाएगा, लेकिन फिलहाल असमंजस में हूं कि किस ‘गोलमाल’, ‘सिंघम’ या फिर किसी और में से किस प्रोजेक्ट में पहले हाथ डाला जाए।’

हाल ही में रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम’ के किरदार को कार्टून के रूप में बच्चों के लिए डिस्कवरी किड्स पर लॉन्च किया गया है। इसी शो के लॉन्च पर मौजूद रोहित ने इस फिल्म को लेकर जानकारी दी है।

संबंधित ख़बरें