सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

कपिल शर्मा का शो ‘बंद’ नहीं होगा, बल्कि होंगे बदलाव

कपिल शर्मा के सितारे इन दिनों गर्दिश में हैं। अभी तो अपने हाल ही में लॉन्च किए शो को टीआरपी की रेस में आगे तक पहुंचा भी नहीं पाए, कि एक पत्रकार से अभद्रता के कारण उनको काफी आलोचना का सामना करना पड़ा रहा है। इन सब से परेशान होकर उन्होंने अपने शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के एपिसोड भी शूट नहीं किए। फिर ख़बरें आई कि शो बंद किया जा रहा है, लेकिन शो बंद नहीं किया जा रहा, बल्कि कुछ बदलाव करने के लिए एक सस्पेंड हो रहा है। 

फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा
मुंबई। सलमान खान के बहाने कपिल शर्मा ने ट्विटर पर एक एंटरटेनमेंट एडिटर को आड़े हाथों लिया। फिर खुद पर काबू न रख पाए और गाली लिख डाली। हालांकि, कपिल यहीं नहीं थमे, बल्कि उन्होंने उस एडिटर को फोन कर उसे जमकर गालियां भी दीं। 

इन वाकये के बाद कपिल ने कथित एक्स-गर्लफ्रेंड और उस एडिटर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवा दी। कपिल को लेकर लगातार नकारात्मक ख़बरों का बाज़ार गर्म है। ऐसे में एक और ख़बर आई कि कपिल का हाल ही में शुरू हुआ शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ को भी चैनल बंद करने जा रहा है। कपिल के अनप्रोफेशनल रवैये से परेशान चैनल महज तीन एपिसोड के बाद ही इस शो को बंद करेगा। 

एक अखबार में छपी रिपोर्ट की मानें, तो कपिल के लगातार शूटिंग कैंसिल करने की वजह से चैनल ने यह फैसला लिया है। बता दें रानी मुखर्जी के बाद अभय देओल के साथ भी इस शो का शूट कैंसिल कर दिया गया था। 

जहां एक तरफ कपिल के इस व्यवहार से चैनल आहत है, वहीं इस शो का फॉर्मेट भी दर्शकों को कुछ ख़ास रास नहीं आ रहा है।

ख़ैर, वहीं एक और वेबपोर्टल में छपी ख़बर की मानें, तो इस शो को सस्पेंड करने का फैसला कपिल और चैनल ने साझा रूप से लिया है। दरअसल, कपिल इस शो के फॉर्मेट को लेकर कुछ अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे। इस वजह से उन्होंने अपनी टीम से इसमें बदलाव के लिए कहा है। 

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि शो में बदलाव होने के चलते इसे एक महीने तक सस्पेंड करने का फैसला लिया गया है। एक महीने में एक तरफ शो में बदलाव हो जाएंगे, तो दूसरी तरफ कपिल भी अपने आप को संभाल पाएंगे।

संबंधित ख़बरें