सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

इस तारीख को रिलीज़ होगी सनी देओल की ‘भैयाजी सुपरहिट’

सनी देओल की लंबे अरसे से अटकी फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ की सिनेमाघरों में उतरने की तारीख आ गई। आज इस फिल्म के फर्स्टलुक को जारी करने के साथ ही इसकी रिलीज़ डेट की घोषणा की गई। 14 सितंबर को रिलीज़ हो रही इस फिल्म में सनी देओल के अलावा अमीषा पटेल, प्रीति ज़िंटा, अमीषा पटेल, अरशद वारसी और संजय मिश्रा मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

भैयाजी सुपरहिट पोस्टर
मुंबई। अब धीरे-धीरे देओल परिवार एक बार फिर से एक्शनमोड में आ गया है। एक के बाद एक उनकी फिल्में रिलीज़ हो रही है। जहां एक तरफ बॉबी देओल को सलमान का साथ मिला और दो से तीन बड़ी फिल्मों में उनकी एंट्री हुई। वहीं सनी देओल की एक्टिंग के अलावा निर्देशन ने भी स्पीड पकड़ ली है। 

एक तरफ सनी अपने बेटे करण की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ को पूरी शिद्दत से बनाने में जुटे हैं, तो वहीं अब अपनी अटकी फिल्मों को भी पूरा कर सिनेमाघरों तक पहुंचाने के लिए कमर कस चुके हैं। 

इसी कड़ी में लंबे अरसे से अटकी फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ का फर्स्टलुक जारी करने के साथ इसके रिलीज़ डेट की भी घोषणा कर दी गई है। जारी किए गए पोस्टर में सनी देओल के अलावा श्रेयस तलपड़े, प्रीति ज़िंटा, अमीषा पटेल, अरशद वारसी और संज मिश्रा नज़र आ रहे हैं। बता दें फिल्म में सनी देओल दोहरी भूमिका में नज़र आने वाले हैं। इससे पहले सनी ने अपने 34 साल लंबे करियर में कभी भी दोहरी भूमिका नहीं निभाई है। 

सनी देओल की यह फिल्म तकरीबन चार साल पहले शुरू हुई थी, लेकिन पैसों की कमी के चलते बीच में ही इसकी शूटिंग को रोक दिया गया। अब जबकि सनी दोबारा अपने रूके प्रोजेक्ट को पूरा करने में जुट गए हैं, तो इस फिल्म पर भी काम शुरू हो चुका है। 

शूटिंग शुरू होते ही फिल्म का फर्स्टलुक जारी किया गया है। फिल्म को नीरज पाठक निर्देशित कर रहे हैं और यह फिल्म 14 सितंबर 2018 को सिनेमाघरों में उतेगी। 

मेकर्स की तरफ से जारी आधिकारिक बयान में कहा गया है कि फिल्म लार्जर देन लाइफ के कॉन्सेप्ट पर है। हंसी से भरपूर इस फिल्म में कई सारे रंग देखने को मिलेंगे। इसमें बॉलीवुड और उत्तर प्रदेश अंडरवर्ल्ड का कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा। 

फिल्म में सनी देओल एक गैंगस्टर की भूमिका में नज़र आएंगे। दरअसल, वो गैंगस्टर एक्टर बनना चाहता है। वहीं फिल्म में प्रीति ज़िंटा, सनी देओल की पत्नी के किरदार में होंगी। फिल्म में अमीषा पटेल, अरशद वारसी, संजय मिश्रा, श्रेयस तलपड़े, बृजेंद्र काला, जयदीप अहलावत, पंकज त्रिपाठी और मुकुल देव भी नजर आएंगे।

संबंधित ख़बरें