सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म में दिखेंगी कंगना रनौत

इन दिनों फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग में व्यस्त कंगना रनौत की झोली में एक और फिर आ गिरी है। यह फिल्म है अश्विनी अय्यर तिवारी की। हाल ही में ख़बर आई थी कि अश्विनी, आलिया भट्ट के साथ फिल्म करने जा रही हैं।

अश्विनी अय्यर की फिल्म में होगी कंगना रनौत

मुंबई। अश्विनी अय्यर तिवारी ने बॉलीवुड की दो दिग्गज अदाकाराओं को लेकर फिल्म बनाने की तैयारी कर ली है। जहां उनकी एक फिल्म में आलिया भट्ट नज़र आएंगी, तो दूसरी फिल्म के लिए कंगना रनौत ने हामी भर दी है। 

इन दिनों राजकुमार राव के साथ ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग में कंगना व्यस्त हैं, लेकिन उन्होंने जून 2019 की डेट अश्विनी अय्यर तिवारी के नाम कर दी है। अश्विनी, कंगना की मुख्य भूमिका वाली फिल्म बनाना चाहती थी। कंगना से मुलाक़ात और स्टोरी सीटिंग के बाद बात बन गई और इस तरह अश्विनी की फिल्म के लिए कंगना की रज़ामंदी मिल गई। 

हालांकि, कंगना फिलहाल ‘मणिकार्णिका’ के पोस्ट प्रोडक्शन और ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। एकता कपूर के बैनर तले बन रही ‘मेंटल है क्या’ साइकोलॉजिकल थ्रिलर है। वहीं ‘मणिकार्णिका’ में कंगना रानी लक्ष्मीबाई के किरदार को निभा रही है।

 इस फिल्म से टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। अंकिता फिल्म में झलकारी बाई के किरदार में होंगी। यह फिल्म 3 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। अपने लाइनअप प्रोजेक्ट से कंगना अगले साल जून में मुक्त होने के बाद अश्विनी की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। 

वहीं अश्विनी जल्दी ही आलिया भट्ट के साथ अपनी फिल्म की तैयारियों में जुटने वाली हैं। आलिया भी ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘कलंक’ के बाद अश्विनी की फिल्म की शूटिंग करेंगी। ख़बरें हैं कि यह फिल्म लाइट हार्टेड फिल्म होगी।

संबंधित ख़बरें