सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

कान्स फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित होंगी श्रीदेवी

इस बार सोनम कपूर के साथ दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्न्वी और खुशी कपूर कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करेंगे। जाह्न्वी इस फेस्टिवल में अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में नहीं, बल्कि मां श्रीदेवी को मिलने वाले सम्मान को ग्रहण करने जा रही हैं। बता दें कि इस साल श्रीदेवी को टाइटन रीगनॉल्ड एफ लुइस ऑनर्स अवॉर्ड दिया जाएगा।

श्रीदेवी होंगी कान्स में सम्मानित
मुंबई। साल 2018 के कान्स फिल्म फेस्टिवल में जाह्न्वी कपूर अपनी छोटी बहन खुशी और पिता बोनी कपूर के साथ शामिल होने वाली हैं। यहां पर वो अपनी मां दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को मिलने वाले सम्मान को ग्रहण करने जा रही हैं। 

ग़ौरतलब है कि श्रीदेवी को रीगनॉल्ड एफ लुइस ऑनर्स अवॉर्ड दिया जाएगा। जाह्न्वी पिता बोनी और बहन खुशी के साथ इसे लेने के लिए जाएंगी। 16 मई को श्रीदेवी को इस अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। 

श्रीदेवी को अवॉर्ड मिलने की खुशी में बोनी कपूर ने कहा कि मुझे बेहद खुशी है कि सारी दुनिया में श्रीदेवी के काम को सम्मान और मान्यता दी जा रही है। उनकी कमी हमेशा खलेगी, लेकिन इस बात की खुशी भी है कि वो अपने काम की वजह से हमेशा ज़िंदा रहेंगी। 

बता दें कि जिस दौरान श्रीदेवी को यह सम्मान दिया जाएगा। वहां डॉक्यूमेंट्री रीगनॉल्ड एफ लुइस एंड द मेकिंग ऑफ ए बिलियन डॉलर एम्पायर की स्क्रीनिंग भी होगी। 

दिलचस्प बात यह है कि सोनम कपूर भी शादी के बाद कान्स में शिरकत करने वाली हैं। सोमन कान्स में ब्रांड प्रमोशन के लिए जा गई हैं और 14-15 को वहां रहने वाली हैं। जबकि श्रीदेवी को 16 मई को सम्मानित किया जाना है। 

अभी हाल ही में श्रीदेवी को फिल्म ‘मॉम’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया है। वहीं ऑस्कर अवॉर्ड्स के दौरान भी उनको याद किया गया।

संबंधित ख़बरें