सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

TRP : ‘इश्क में मरजावां’ और ‘बेपनाह’ ने बनाई टॉप टेन में जगह

इस बार टीवी शो की साप्ताहिक रेटिंग के साथ एक बार फिर हाज़िर हैं। इस बार भी टॉप-10 में कई बदलाव देखने को मिलेंगा। आप भी जानना चाहते हैं कि आपका पसंदीदा धारावाहिक किस नंबर पर है, तो फिर पढ़िए। 

बेपनाह

मुंबई। धारावाहिकों की वीकली रिपोर्ट आ चुकी है। जहां कुछ सीरीयल्स अपनी जगह पर काबिज़ है, तो वहीं कुछ ऊपर-नीचे खिसके हैं। कुछ धारावाहिक तो टॉप-10 में शामिल हुए हैं, तो कुछ टॉप-10 में जगह बना पाने में असफल रहे हैं। 

अब टीआरपी टेबल में नंबर एक की बात करें, तो हर बार की तरह इस बार भी ‘कुंडली भाग्य’ कुंडली मारे बैठा हुआ है। करण-प्रीता की कहानी ने दर्शकों को बांधे रखा है। 

इस बार नंबर दो की कुर्सी पर ‘कुमकुम भाग्य’ ने कब्जा कर लिया है। बीते सप्ताह नंबर तीन पर काबिज यह धारावाहिक एक पायदान की उछाल के साथ नंबर दो पर पहुंच गया है। जबकि बीते सप्ताह नंबर दो पर मौजूद ‘इश्क़ सुभान अल्लाह’ को नंबर तीन की कुर्सी से संतोष करना पड़ रहा है। 

वहीं बीते सप्ताह की तरह ही स्टार प्लस का धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ नंबर चार पर काबिज है। फिलहाल धारावाहिक में प्रेग्नेंसी का ट्रेक चल रहा है। 

पांचवें नंबर पर कलर्स के धारावाहिक ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ ने कब्जा जमाए रखा है। बीते सप्ताह भी यह नंबर पांच पर ही था। 

इस बार ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ ने ‘ये है मोहब्बते’ को धकेल कर नंबर छह पर कब्जा जमा लिया है, जबकि ‘ये है मोहब्बते’ को नंबर सात से ही संतोष करना पड़ रहा है। 

कभी टॉप-5 में बने रहने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इस सप्ताह भी नंबर आठ पर काबिज है। दर्शकों को हंसाने के साथ मैसेज देने वाला यह धारावाहिक काफी लंबे समय से चला आ रहा है। 

टॉप-10 से बाहर हो चुके शोज़ ‘इश्क़ में मरजावां’ और ‘बेपनाह’ ने एक बार फिर एंट्री मारी है। जहां ‘इश्क़ में मरजावा’ नंबर नौ पर है, तो वहीं ‘बेपनाह’ को दसवें पायदान से संतोष करना पड़ा।

संबंधित ख़बरें