सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

रजनीकांत के ‘काला’ के लिए ट्विटर ने लॉन्च की ‘इमोजी’

रजनीकांत के रंग में ट्विटर भी रंग गया है। फिल्म ‘कालाकरिकलन’ के लिए ट्विटर ने इमोजी लॉन्च किया है। 7 जून को रिलीज़ हो रही फिल्म में रजनीकांत के अलावा हुमा कुरैशी और नाना पाटेकर भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे। 

रजनीकांत की फिल्म के लिए इमोजी
मुंबई। जब भी सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म आती है, दर्शकों को पर एक अलग सा खुमार चढ़ जाता है। इस बार यह खुमार ट्विटर पर भी चढ़ गया है। बता दें कि रजनीकांत की फिल्म ‘कालाकरिकलन’ सात जून को सिनेमाघरों में उतर रही है। 

फिल्म की टीम इसके प्रमोशन में जुटे हैं। जहां दर्शक भी बेसब्री से अपने थलाइवा की इस फिल्म इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं ट्विटर भी रजनीकांत के रंग में रंग गया है। दरअसअल, ट्विटर ने फिल्म ‘काला’ के लिए एक ख़ास इमोजी लॉन्च किया है। 

फिल्म में रजनीकांत के साथ नाना पाटेकर, हुमा कुरैशी भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे। यूज़र्स हैशटैग काला ट्वीट कर इस इमोजी का इस्तेमाल कर सकती है। 

इमोजी रजनीकांत के किरदार से प्रेरित है। यह इमोजी बस दस जून तक की एक्टिव रहेगा। इमोजी के लिए वंडरबार फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड और ट्विटर के बीच करार हुआ है। 

वंडरबार फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के कार्यकारी निर्माता व चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर एस विनोद ने कहा, ‘रजनीकांत भारत के सबसे बड़े अभिनेता हैं और हम इस इमोजी के लॉन्च को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस शानदार इमोजी के लिए हम ट्विटर के आबारी हैं और हमें भरोसा है कि उनके प्रशंसक इसे ज़रूर पसंद करेंगे।’

वहीं ट्विटर इंडिया की एंटरटेनमेंट हेड पार्टनरशिप किया माधवानी सिंह ने कहा कि फिल्म लॉन्च होने से पहले ही 20 लाख से ज्यादा ट्वीट्स के साथ ‘काला’ ट्विटर पर सबसे अधिक चर्चित फिल्म बन गई है। 

केया आगे कहती हैं कि रजनीकांत से प्रेरित विशेष इमोजी के साथ प्रशंसकों को खुश करने को लेकर हम काफी रोमांचित हैं। 

ट्विटर इंडिया के आधिकारिक पेज पर भी इस इमोजी को लेकर घोषणा की गई है और बताया गया है कि अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु में भी इस हैशटैग का प्रयोग कर सकते हैं। 
बहरहाल, इस फिल्म में रजनीकांत तमिल लोगों के अधिकारं के लए लड़ते नज़र आएंगे। फिल्म का निर्माण रजनीकांत के दामाद अभिनेता और प्रोड्यूसर धनुष ने किया है। फिल्म 7 जून को सिनेमाघरों में उतरेगी।

संबंधित ख़बरें