सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘संजू’ का ट्रेलर देख भावुक हुए ऋषि कपूर

अपने बेटे की प्रतिभा देख ऋषि कपूर अभिभूत हो गए। संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर के प्रदर्शन को देख पिता ऋषि कपूर भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू झलक आए। पास बैठी पत्नी अभिनेत्री नीतू से कहा कि तुम्हारी और रणबीर की कसम मुझे पता नहीं चला कि ट्रेलर में संजय दत्त नहीं रणबीर है। 

संजू का ट्रेलर देख भावुक हुए ऋषि कपूर
मुंबई। राजकुमारी हिरानी की फिल्म ‘संजू’ के पोस्टर्स और टीज़र को देख कर दर्शकों का उत्साह दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है। अभिनेता संजय दत्त की ज़िंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर केंद्रीय भूमिका निभा रहे हैं। 

हाल ही में इस फिल्म के ट्रेलर को रणबीर कपूर के पिता अभिनेता ऋषि कपूर और मां अदाकारा नीतू कपूर को दिखाया गया। ट्रेलर देखने के बाद उनके रिएक्शन को रिकॉर्ड किया गया। 

फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद ऋषि कपूर भाव-विभोर हो गए। पास में बैठी पत्नी नीतू से कहते हैं कि तुम्हारी और रणबीर की कसम मुझे लगा कि संजय दत्त है। एक पल को भी नहीं लगा कि स्क्रीन पर रणबीर है। नीतू से बात करते हुए ऋषि की आंखों से आंसू निकल रहे थे। अपना चश्मा उतार कर आंसू पोंछते नज़र आए। 

उस वीडियो में ऋषि आगे कहते हैं, ‘रणबीर अगर तुम यह वीडियो देख रहे हो, तो मैं तुम्हें बताना चाहूंगा कि मैं इस समय बहुत ही भावुक हो गया हूं। विनोद और राजू ने मुझे संजू का ट्रेलर दिखाया है और मेरे पास तुम्हारी तारीफ करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। तुम्हारी पहली झलक देख कर लगा ही नहीं कि यह तुम हो, मुझे लगा संजय दत्त आया है। इस समय मैं बहुत ही गौरावान्वित महसूस कर रहा हूं।’

बाद में ऋषि अपनी भावनाओं पर काबू करते हुए कहते हैं, ‘ठीक है...ठीक है...अपने बेटे को इतना नहीं चढ़ाना चाहिए। तुम्हें अभी और काम करना चाहिए। तुम और सुधार कर सकते है। आई लव यू माय बॉय।’

बताया जा रहा है कि यह वीडियो आईपीएल की क्लोज़िंग सेरेमनी के समय लिया गया है और इसे राजकुमार हिरानी ने ही रिकॉर्ड किया है। हालांकि, इस वीडियो को रणबीर कपूर के ट्विटर पर मौजूद फैन पेज ने शेयर किया है। 

वैसे, तो ऋषि कपूर ने रणबीर कपूर की पहली झलक देखने के बाद ही अपनी प्रतिक्रिया दे दी थी। तब उन्होंने कहा कि रणबीर ने संजय दत्त के किरदार को बखूबी ओढ़ा है। 

आप भी देखिए वीडियो 
ग़ौरतलब है कि अभी फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी एक-एक करके फिल्म के पोस्टर्स सामने ला रहे हैं। इस मल्टीस्टारर फिल्म का ट्रेलर 30 मई को रिलीज़ किया जाएगा। जबकि फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में उतरेगी। फिल्म में रणबीर के अलावा सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, विक्की कौशल, दीया मिर्जा, परेश रावल, मनीषा कोइराला सरीखे कलाकार दिखाई देंगे।

संबंधित ख़बरें