इन दिनों ‘खेती’ करने में व्यस्त हैं धर्मेंद्र

अभिनेता धर्मेंद्र इन दिनों अपने फॉर्महाउस पर खेती-बाड़ी करने में मशगूल हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें और वीडियोज़ भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। 82 वर्षीय अभिनेता में इन तस्वीरों और वीडियोज़ में ऊर्जा से लबरेज़ नज़र आ रहे हैं। 

अपने फॉर्महाउस में धर्मेंद्र
मुंबई। बीते कुछ समय से धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। गाहे-बगाहे वो नई-पुरानी तस्वीरों को साझा करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियोज़ और तस्वीरें साझा किया है, जिसमें वो अपने फॉर्महाउस पर खेती-बाड़ी में मशगूल नज़र आ रहे हैं। 

अपने फार्महाउस पर न सिर्फ वो खेती-बाड़ी करते हैं, बल्कि उन्होंने गाय और भैंसें भी पाल रखी हैं। एक वीडियो में गाय-भैंसों को चारा डालते हुए नज़र आ रहे हैं। 

लग रहा है कि मायानगरी की चमक-दमक से कुछ दिन दूर रह कर प्रकृति के करीब रहना चाहते हैं। उनकी तस्वीरों से उनके आनंद का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। 

किसी तस्वीर में वो अपने खेतों में हाथ फैलाये दिख रहे हैं, तो किसी में सिर पर टोकरी उठाये नज़र आ रहे हैं। एक वीडियो में वो पशुओं को चारा खिलाते भी दिखाई दे रहे हैं। 

कुछ दिनों पहले उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अपने बगीचे से तोड़े गए हापुस आमों के बारे में बता रहे हैं। उस वीडियों में उनके साथ एक अन्य व्यक्ति नज़र आ रहा है। 

उम्र के इस पड़ाव पर भी जब धर्मेंद्र से उनकी इस स्फूर्ति का राज पूछा जाता है, तो वो हंस कर कह दिया करते हैं कि बस आप सब की दुआओं का असर है।

संबंधित ख़बरें