सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

ऐश्वर्या राय की फीस में हुई कटौती

कई बार फिल्म के निर्माताओं में हुए विवाद का खामियाजा सितारों को भुगतना पड़ता है। ऐसा ही कुछ फिल्म ‘फन्ने खां’ के कलाकारों के साथ भी हो रहा है। पहले इस फिल्म को क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट और राकेश ओमप्रकाश मेहरा मिल कर बना रहे थे, लेकिन क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के इस फिल्म से आउट होने के बाद टी-सीरीज़ ने इस फिल्म के निर्माण का जिम्मा लिया है। टी-सीरीज़ के कमान संभालने के बाद सितारों की फीस में कटौती की ख़बर है। 

ऐश्वर्या राय बच्चन की कटेगी फीस
मुंबई। फिल्म ‘फन्ने खां’ एक बार फिर चर्चा में है। दरअसल, ख़बरें आ रही हैं कि फिल्म के कलाकारों की फीस में कटौती की जा रही है। यह कटौती का आदेश इस फिल्म के नए निर्माता टी-सीरीज़ के कर्ता-धर्ता भूषण कुमार ने दिया है। 

अनिल कपूर, राजकुमार राव और ऐश्वर्या राय की मुख्य भूमिका वाली फिल्म को पहले राकेश ओमप्रकाश मेहरा और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट साथ मिल कर बना रहे थे, लेकिन क्रिअर्ज फाइनेंशियल दिक्कतों के चलते फिल्म से अलग हो गया। 

क्रिअर्ज के अलग होने बाद टी-सीरीज़ के भूषण कुमार इस फिल्म को बचाने मैदान में उतरे। अब राकेश ओमप्रकाश और टी-सीरीज़ मिल कर इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। 

जानकारी के मुताबिक जब क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोड़ा इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही थीं, तो फिल्म के कलाकारों को अच्छा-खासा मेहनताना दे रही थीं, लेकिन टी-सीरीज़ के कमान संभालते ही, सबसे पहले सितारों की फीस पर गाज़ गिरी है। 

दरअसल, टी-सीरीज़ फिल्म की प्रोडक्शन कास्ट पर पुनर्विचार कर रही है, जिसकी वजह से कलाकारों की फीस में कटौती के संकेत मिले हैं। 

फिलहाल सबसे पहले ऐश्वर्या राय से अपनी फीस में कटौती करने की गुजारिश की गई है। बता दें फिल्म की शूटिंग काफी हद तक हो चुकी है। फिलहाल कुछ महत्वपूर्ण सीन्स और दो गाने ही शूट होने को बचे हैं। वहीं ऐश के बाद राजकुमार राव और अनिल कपूर से भी फीस कम करने को कहा जायेगा। अब ऐसे में कलाकार अपनी फीस में कितनी कटौती करते हैं, वो देखने वाली बात होगी।

संबंधित ख़बरें