सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

संजय दत्त बनने के लिए रणबीर कपूर ने वसूली इतनी फीस

रणबीर कपूर अभिनीत संजय दत्त की बायोपिक को रिलीज़ होने बस कुछ दिन और बाकी हैं। फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने काफी मेहनत की है, जो पोस्टर से लेकर ट्रेलर तक में बखूबी नज़र भी आ रही है। राजकुमार हिरानी ने फिल्म के कलाकारों को वास्तविकता में ढालने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है, लेकिन फिल्म की स्टार-कास्ट ने इस फिल्म के लिए अच्छी-खासी रकम भी वसूली है। आप भी जानन चाहते हैं कि किस स्टार ने कितनी फीस ली है, तो फिर पढ़िए रिपोर्ट...

संजय दत्त बनने के लिए रणबीर ने ली इतनी फीस
मुंबई। इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘संजू’ अपने रिलीज़ से कुछ दिन ही दूर है। यह फिल्म संजय दत्त और रणबीर कपूर के साथ राजकुमार हिरानी के लिए काफी अहम है। 

अब संजय दत्त की ज़िंदगी पर फिल्म बनी है, तो वहीं रणबीर कपूर अपने करियर की पहली बायोपिक कर रहे हैं। इसके अलावा फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी ने भी पहली बार किसी बायोपिक को निर्देशित किया है। 

फिल्म को असल के बिलकुल करीब रखने के लिए स्टार-कास्ट से जमकर मेहनत करवाई गई है, जो नज़र भी आ रही है। लेकिन स्टार-कास्ट ने भी अपना मेहनताना बखूबी वसूला है। आप भी जानना चाहते हैं कि फिल्म ‘संजू’ के लिए किसने कितनी फीस ली है, तो फिर आइए देखते हैं। 

रणबीर कपूर

यह फिल्म रणबीर के लिए टर्निंग पॉइंट कही जाये, तो अतिश्योक्ति नहीं होगी। इस फिल्म के लिए रणबीर ने काफी पसीना बहाया है। संजय दत्त के जीवन के पांच ख़ास पड़ावों को स्क्रीन पर दिखाने के लिए रणबीर ने न सिर्फ फिज़िक पर ध्यान दिया है, बल्कि बॉडी लैग्वेज पर भी काफी काम किया है। अब अपने इस मेहनत की क़ीमत भी रणबीर ने अच्छी खासी वसूली है। बता दें रणबीर ने फिल्म के लिए 25 करोड़ का मेहनताना लिया है। 

सोनम कपूर 

रणबीर के बाद बात करते हैं सोनम कपूर की। फिल्म में सोनम कपूर, टीना मुनीम के किरदार में हैं। एक जमाने में संजय दत्त और टीना मुनीम काफी करीब हुआ करते थे। दोनों एक-दूजे से काफी प्यार किया करते थे, लेकिन संजय दत्त के ड्रग एडिक्ट होने के कारण, दोनों अलग हो गए। मौजूदा समय में यह दोनों सितारे एक दूसरे से बातचीत भी नहीं करते हैं। ख़ैर, सोनम ने टीना मुनीम के किरदार को निभाने के लिए 6 करोड़ वसूले हैं। 

मनीषा कोईराला

फिल्म ‘संजू’ में मनीषा कोईराला, नरगिस दत्त के किरदार में दिखेंगी। बीते जमाने की अदाकारा नरगिस दत्त, संजय दत्त की मां हैं। नरगिस का किरदार निभाने के लिए मनीषा ने 3 करोड़ का मेहनताना लिया है। 

दिया मिर्जा

वहीं फिल्म में दिया मिर्जा, संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का किरदार निभा रही हैं। इस किरदार को निभाने के लिए दिया मिर्जा ने भी 2-3 करोड़ की फीस ली है। दिया ने मान्यता की तरह दिखने के लिए काफी मेहनत की है और वो ट्रेलर में नज़र भी आया। 

परेश रावल

फिल्म में परेश रावल, संजय दत्त के पिता सुनील दत्त की भूमिका में दिखाई देंगे। इस भूमिका के लिए परेश रावल की मेहनत ट्रेलर में नज़र आती है। इस किरदार के लिए परेश ने भी 2-3 करोड़ की फीस ली है। 

करिश्मा तन्ना

करिश्मा तन्ना फिल्म में माधुरी दीक्षित के किरदार में नज़र आएंगी। संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के करीबी के क़िस्से 90 के दौर में काफी पत्रिकाओं में छपा करते थे। हालांकि, माधुरी ने फिल्ममेकर्स से अपने किरदार को फिल्म में शामिल न करने की कई बार गुज़ारिश की है। यहां तक कि कई सीन कटवाए भी गए हैं। फिलहाल करिश्मा अपने किरदार के बारे में कहीं कुछ बात नहीं कर रही हैं और ना ही फिल्ममेकर्स ही कुछ कह रहे हैं। इसलिए उनके किरदार को ‘सरप्राइज़’ की तरह ट्रीट किया जा रहा है। 

ख़बरों की माने, तो करिश्मा फिल्म में 15-20 मिनट के रोल में दिखेंगे, जिसके लिए उन्होंने 1 करोड़ की फीस वसूली है। 

तब्बू

फिल्म में तब्बू कैमियो कर रही हैं। हालांकि, वो इस फिल्म में खुद का ही किरदार निभा रही हैं, तो मेहनत वाली बात ही नहीं है। खैर, तब्बू ने फिल्म में कैमियो करने के लिए 60 लाख रुपए लिए हैं। 

अब इन कलाकारों की फीस की बात तो हो गई, लेकिन और भी कई कलाकार हैं, जिनकी फीस की जानकारी बाहर नहीं आई है। मसलन, अनुष्का शर्मा, जिम सर्भ आदि।

संबंधित ख़बरें