सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अनुराग बासु की 'इमली' में होगी कंगना रनौत

अनुराग बासु को कंगना रनौत अपना गॉडफादर कहती हैं। कंगना अपनी उपलब्धियों में अनुराग का हाथ बताती रही हैं। ख़ैर, अब कंगना अपने मेंटर अनुराग की फिल्म 'इमली' में नज़र आने वाली हैं। यह एक अर्बन लव स्टोरी होगी। बता दें कंगना की अनुराग के साथ यह चौथी फिल्म होगी। 

कंगना रनौत करेंगी अनुराग बासु की इमली
मुंबई। साल 2006 में निर्देशक अनुराग बासु ने 'गैंग्स्टर' नाम की फिल्म बनाई थी। इस क्राइम ड्रामा फिल्म में शाइनी आहूजा, इमरान हाशमी और कंगना रनौत मुख्य भूमिका में नज़र आए थे। इस फिल्म के लिए कंगना को फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस अवॉर्ड भी मिला था। 

ख़ैर, साल 2006 से शुरू हुए कंगना के इस अभिनय करियर में कई पड़ाव आए। उनको राष्ट्रीय पुरस्कारों से नवाज़ा गया, तो एक से बढ़ कर एक किरदार अब उनके लिए लिखे जा रहे हैं। उनको इस समय बॉलीवुड की क्वीन कहा जा रहा है, लेकिन कंगना अपनी इस उपलब्धि का श्रेय अनुराग बासु को देती आई हैं। 

अनुराग को अपना गॉडफादर कहने वाली कंगना एक बार फिर अनुराग के साथ टीम-अप हो रही हैं। अनुराग की अर्बन लव स्टोरी 'इमली' में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी। फिल्म का प्रीशूट अगस्त में शुरू होने वाली है। वहीं यह फिल्म साल के अंत तक फ्लोर पर जाने वाली है। फिल्म के मेल एक्टर को लेकर अभी तक कुछ तय नहीं किया गया है। 

अनुराग के साथ कंगना की यह चौथी फिल्म है। इससे पहले साल 2006 में आई 'गैंग्स्टर', साल 2007 में आई 'लाइफ इन ए मैट्रो' और साल 2010 में आई 'काइट्स' रही। जहां 'गैंग्स्टर' में इमरान हाशमी और शाइनी आहूजा थे, तो वहीं 'लाइफ इन ए मैट्रो' में धर्मेंद्र, नफीसा अली, शिल्पा शेट्टी, शाइनी आहूजा जैसे सितारे नज़र आए। जबकि साल 2010 में आई फिल्म 'काइट्स' में कंगना के अलावा बारबरा मोरी और ऋतिक रोशन अहम किरदारों में थे। 

फिल्म 'काइट्स' के बाद से अनुराग और कंगना के बीच खटास आ गई थी। कंगना, अनुराग से खफा हो गई थीं। उनका आरोप था कि फिल्म में उनके किरदार को जान बूझकर बारबरा मोरी के किरदार से कमतर दिखाया गया। हालांकि, बाद में 'क्वीन' की सफलता पर अनुराग ने जब कंगना को बधाई दी, तो सारी खटास खत्म हो गई।  
वहीं 'इमली' के बारे में कंगना ने कहा कि अभी फिल्म के बारे में कुछ भी कहना जल्दीबाजी होगी। फिल्म साल के आखिर में शुरू होगी। मैं सिर्फ इतना कह सकती हूं कि अनुराग मेरे गॉडफादर हैं। मैं आज जो कुछ भी हूं, उनकी वजह से हूं। मैं फिर से उनके साथ काम करने के लिए और इंतज़ार नहीं कर सकती। 

वैसे, तो कंगना इन दिनों लंदन में फिल्म 'मेंटल है क्या' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म की शूटिंग के साथ ही वो अश्विनी अय्यर तिवारी की अगली फिल्म के लिए तैयारियां भी शुरू कर चुकी हैं। बता दें अश्विनी अय्यर की यह फिल्म 'कबड्डी' पर आधारित है। इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होने वाली है। अश्विनी की फिल्म पूरी होने के बाद ही कंगना 'इमली' की शूटिंग शुरू करेंगी। 

संबंधित ख़बरें