सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

इस शो में दिखेंगी 'टीचर' टिस्का चोपड़ा

जल्दी ही टिस्का चोपड़ा स्टार प्लस के शो 'मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव' में 'टीचर' के किरदार में नज़र आने वाली हैं। टिस्का ने इस शो की शूटिंग शुरू कर दी है। देशना दुगड़, अविनाश मिश्रा, शीना बजाज और प्रियंका कंदवाल शो में नज़र आ रहे हैं। 

मरियम खान रिपोर्टिंग लाइन में दिखेंगी टिस्का चोपड़ा
मुंबई। अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा जल्दी ही स्टार प्लस के शो 'मरियम खान-रिपोर्टिंग लाइव' नज़र आने वाली हैं। इस शो में वो पेंटिंग टीचर की भूमिका निभाती नज़र आएंगी। 

हाल ही में शुरू हुए इस शो को दर्शकों का अथाह प्यार मिल रहा है। साथ ही कलाकारों को उनके अभिनय के लिए भी काफी सराहा जा रहा है। फिलहाल शो में अविनाश मिश्रा, देशना दुगड, शीना बजाज और प्रियंका कंदवाल ख़ास किरदारों में नज़र आ रहे हैं। 

वहीं टिस्का चोपड़ा इस शो में एंट्री कर रही हैं। वो धारावाहिक में पेंटिंग टीचर की भूमिका में नज़र आएंगी। ख़ास बात यह है कि टिस्का एक फन लविंग टीचर बनेंगी। उन्होंने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है। 

सूत्रों की माने, तो टिस्का का किरदार 'तारे ज़मीन पर' में आमिर खान के किरदार से प्रेरित होगा। बता दें कि आमिर खान की इस फिल्म टिस्का भी अहम किरदार में थीं। उनके इस किरदार को देखने के लिए दर्शक खासे उत्साहित हैं।

संबंधित ख़बरें