सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन एक बार फिर आएंगे साथ

अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान एक बार फिर स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहे हैं। शाहरुख खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म में यह दोनों साथ नज़र आएंगे। फिल्म का लेकर ज्यादा जानकारी तो नहीं मिली है, लेकिन इस प्रोजेक्ट को 'बड़ा' प्रोजेक्ट कहा जा रहा है। 

अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान दिखेंगे इस फिल्म में
मुंबई। शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन को फिर से एक साथ स्क्रीन पर देखने की चाहत में बैठे कईयों के लिए खुशखबरी है। यह दोनों दिग्गज अभिनेता एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ दिखाई देने वाले हैं। 

फिल्म की कहानी और स्टारकास्ट के बारे में कोई खास जानकारी तो नहीं है, लेकिन ख़बरें हैं कि यह एक क्राइम थ्रिलर हो सकती है। इस फिल्म का निर्माण शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिली करने जा रही है। साथ ही इसे मेगाबजट फिल्म भी बताया जा रहा है। 

बता दें कि शाहरुख और अमिताभ फिल्म 'मोहब्बतें' और 'कभी खुशी कभी गम' के अलावा 'पहेली', 'कभी अलविदा न कहना', 'वीर ज़ारा' और 'भूतनाथ' में साथ नज़र आ चुके हैं। 

फिलहाल दोनों सितारे अपने-अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्म में व्यस्त हैं। जहां एक तरफ शाहरुख खान फिल्म 'ज़ीरो' में जुटे हुए हैं। फिलहाल फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। वहीं इसके अलावा शाहरुख अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की जीवनी पर आधारित फिल्म 'सैल्यूट' की तैयारियों में जुट गए हैं। साथ ही साथ 'डॉन 3' को लेकर भी तैयारियां कर रहे हैं। 

जबकि 75 वर्षीय अमिताभ बच्चन 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग से निबट कर सुजॉय घोष की फिल्म 'बदला' की शूटिंग के लिए ग्लासगो रवाना हो चुके हैं। फिल्म 'बदला' में एक बार फिर अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ नज़र आएंगे। इससे पहले अमिताभ और तापसी फिल्म 'पिंक' में साथ में नज़र आए थे। वहीं अमिताभ बच्चन की दिवाली रिलीज़ 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' का काम भी पूरे ज़ोर पर है।

संबंधित ख़बरें