सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

एक्टर वरुण बडोला 'अपहरण' के लिए बने राइटर

एकता कपूर के वेब चैलन एएलटीबालाजी के नए शो 'अपहरण' के लिए अभिनेता वरुण बडोला राइटर भी बन गए। 'देश में निकला होगा चांद', 'अस्तित्व', 'घर एक सपना' सरीखे कई शो में नज़र आ चुके वरुण ने अभिनय के साथ राइटिंग में भी हाथ आजमाना शुरू कर दिया है। 

अपहरण के डयलॉग लिखे
मुंबई। वरुण बडोला को अब अपनी राइटिंग का हुनर दिखाने का मौका मिला है। एकता कपूर के एएलटीबालाजी के शो 'अपहरण' के लिए वरुण ने स्क्रिप्टिंग भी की है। 

वरुण टेलीविज़न के नामचीन चेहरों में से एक हैं। टेलीविज़न के अलावा फिल्मों और थिएटर में भी लगातार वरुण सक्रिय रहे हैं। लेकिन अब अपने हुनर को एक नया आयाम दर्शकों के सामने वो पेश करने जा रहे हैं। 

जल्दी ही वरुण एएलटीबालाजी के साथ अपना पहला सस्पेंस थ्रिलर शो लेकर आने वाले हैं, जिसका नाम 'अपहरण' है। यह वरुण का डिजीटल डेब्यू भी होगा। 

इस वेब सीरीज़ को न सिर्फ वरुण ने लिखा है, बल्कि वो इसमें एक ख़ास भूमिका निभाते भी नज़र आने वाले हैं। उन्होंने इस शो के डायलॉग्स लिखे हैं। प्रोडक्शन टीम का कहना है कि इस सस्पेंस थ्रिलर में कई ट्विस्ट, टर्न्स और मिस्ट्री की भरमार है। 

सिद्धार्थ सेन गुप्ता के निर्देशन में यह सीरीज़ बन रही है। इससे पहले सिद्धार्थ ने 'अग्निपथ', 'एसिड फैक्ट्री', 'ओए लकी, लकी ओए' सरीखी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है।

संबंधित ख़बरें