अनुष्का शर्मा अब बनाएंगी वेब सीरीज़

अनुष्का शर्मा की प्रोडक्शन कंपनी ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ अब वेब सीरीज़ भी करने जा रही है। अनुष्का ने इस ख़बर पर हामी की मुहर भी लगा दी है। उन्होंने एक अंग्रेज़ी अख़बरा को दिए अपने इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि फिलहाल यह काम प्रारंभिक स्तर पर ही है। 

अनुष्का शर्मा बनाएंगी वेब सीरीज़
मुंबई। अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान की आगामी फिल्म रिलीज़ तैयार है। ऐसे में ख़बर आ रही है कि अभिनेत्री से निर्मात्री बनी अनुष्का शर्मा की प्रोडक्शन कंपनी ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ के बैनर तले जल्दी ही बेव सीरीज़ का भी निर्माण होने जा रहा है। 

एक अख़बार को इस ख़बर की पुष्टि करते हुए अनुष्का ने कहा कि एक प्रोडक्शन हाउस होने के नाते हम कुछ नई चीज़ों पर काम कर रहे हैं। उम्मीद करती हूं कि हम इसमें कामयबा होंगे। यह निर्देशकों के लिए फिल्मों से कुछ अलग हट कर करने का बेहतरीन मंच है। 

अनुष्का ने आगे कहा कि यह स्टोरी टेलिंग का एक अलग तरीका है क्योंकि इसमें आप कहानियों को एपीसोड्स में कहते हैं। इस विधा में काम करने से पहले उसकी अच्छी जानकारी होना भी बेहद ज़रूरी है। 

वो अपनी बात में आगे कहती हैं कि एक अभिनेत्री होने के नाते किसी ऐसे किरदार पर काम करने करना और उसे कुछ एपीसोड में डेवलेप करना काफी रोमांचक होता है। यह नया अनुभव है और दर्शक भी काफी प्रोत्साहित कर रहे हैं। 

ग़ौरतलब है कि अनुष्का ने बतौर निर्माता साल 2015 में फिल्म ‘एन एच 10’ का निर्माण किया था। यह उनके बैनर ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ की पहली फिल्म थी। इसके बाद उन्होंने ‘फिल्लौरी’ बनाई और अब वो ‘परी’ नाम से फिल्म बना रही हैं।

संबंधित ख़बरें