पैर फ्रैक्चर होने बाद भी सई ताम्हणकर ने की 'मिमी' की शूटिंग!



मराठी फिल्मों की जानीमानी अदाकारा सई ताम्हणकर इन दिनों हिन्दी फिल्म 'मिमी' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान उनका पैर फ्रैक्चर हो गया, लेकिन फिर भी अपने धुन की पक्की सई ने शूटिंग जारी रखी। 
sai tamhankar in movie mimi

कृति सैनन इन दिनों सेरोगेसी पर बेस्ड फिल्म 'मिमी' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ मराठी अभिनेत्री सई ताम्हणकर भी अहम भूमिका में हैं। फिलहाल फिल्म की टीम जयपुर में शूटिंग कर रही है। इसी फिल्म के सेट पर सई घायल हो गईं और उनके पैर में फ्रैक्टचर हो गया, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने फिल्म की शूटिंग को बाधित नहीं होने दिया। 

'हंटर' और 'लव सोनिया' सरीखी फिल्मों से एक अलग पहचान बनाने वाली सईं इन दिनों लक्ष्मण उतेकर की अगली फिल्म 'मिमी' का अहम हिस्सा हैं। 

कृति सैनन की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में सुप्रिया पाठक, पंकज त्रिपाठी सहित उम्दा कलाकारों की टोली है। फिल्म की पूरी टीम जयपुर के मंडवा में शूटिंग कर रहा है। फिल्म के सेट पर एक दिन शूटिंग करते वक्त सई घायल हो गईं, जिसमें उनका पैर फ्रैक्चर हो गया। अपने धुन की पक्की सई ने पैर फ्रैक्चर होने के बाद भी अपने हिस्से की शूटिंग जारी रखी।

दरअसल, हुआ यह कि शूट पूरा होने पाद जब वो बेस पर जा रही थीं, तो उनका पैर मुड़ गया और उसमें सूजन आ गई, लेकिन जब दर्द बढ़ गया, तो डॉक्टर को दिखाया गया, तब जाकर पता चला कि यह कोई मोच नहीं बल्कि फ्रैक्चर है। 

इस बारे में सई कहती हैं, 'सच कहूं, तो मैं डर गई थी। जब मुझे पता चला कि यह मामूली मोच नहीं बल्कि फ्रैक्चर है, तो मुझे काफी तनाव हुआ। मेरी सबसे पहली चिंता यह थी कि मैं अपने हिस्से की शूटिंग कैसे करूंगी। मेरे पैर फ्रैक्चर का असर फिल्म की पूरी टीम को होगा, लेकिन खुद का खुशकिस्मत मान रही हूं कि मुझे मेरी टीम ने काफी सपोर्ट किया। मैंने अपने सीन्स की शूटिंग जारी रखी और मेरे निर्देशक यह देख रहे हैं कि वह किस सीन को किस तरह फिल्माएं। मुझे स्क्रीन पर कैसे दिखाएंगे।'

वाकई इसे ही कहते हैं प्रोफेशनलिज़्म, चाहे जो भी हो जाए, 'शो मस्ट गो ऑन'। सई के जल्दी स्वस्थ होने और मुंबई वापस लौटने का इंतज़ार रहेगा।

संबंधित ख़बरें