'थैंक गॉड' अजय देवगन के फैन्स के लिए है अच्छी ख़बर

फिलहाल तो कोरोना वायरस की ख़तरे की ख़बरें सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन इसी बीच अजय देवगन के फैन्स के लिए अच्छी ख़बर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो इंद्र कुमार की कॉमेडी फिल्म के लिए अजय देवगन ने हरी झंडी दे दी है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नज़र आने वाले हैं। 
ajay devgan signed indra kumar's film "thank God'
अजय देवगन एक्शन के साथ कॉमेडी फिल्मों में भी जबरदस्त पसंद किए जाते हैं। वह जितने अपने एक्शन से दर्शकों को लुभाते हैं, उतने ही कॉमेडी करके उनको हंसाते भी हैं। हाल ही में आई उनकी 'तानाजी: द अनसग वॉरियर' को दर्शकों और क्रिटिक्स ने काफी पसंद किया, तभी तो बॉक्स ऑफिस पर कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। 

वहीं फिलहाल वो 'मैदान' और 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' सरीखी फिल्मों को पूरा करने में व्यस्त थे, लेकिन कोरोना वायरस के चलते फिलहाल फिल्मों की शूटिंग बंद हैं। हालांकि, अजय देवगन अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर अभी-भी काफी सक्रिय हैं। 

बता दें कि दिसंबर में इंद्र कुमार की एक कॉमेडी फिल्म को लेकर काफी चर्चा थी। ख़बरें थी कि 'टोटल धमाल' के बाद अजय और इंद्र कुमार फिर से हाथ मिलाने वाले हैं और इस बार भी दोनों मिलकर कॉमेडी फिल्म का नज़राना दर्शकों को देने वाले हैं। इस फिल्म में अजय के अलावा रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी होंगे। 

इस फिल्म की कहानी को लेकर इंद्र और अजय में बात तो हुई थी, लेकिन इसके टाइटल को लेकर बात नहीं बन पाई थी, लेकिन बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के अनुसार इस कॉमेडी फिल्म को टाइटल मिल गया है। अजय की इस कॉमेडी फिल्म का नाम 'थैंक गॉड' फाइनल किया गया है और साथ ही अजय ने फाइनली इस फिल्म को साइन भी कर लिया है। 

इंद्र कुमार की पिछली फिल्म 'टोटल धमाल' की तरह यह फिल्म भी मल्टीस्टारर होगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी पर इंद्र कुमार ने काफी सालों से काम कर रहे थे।

पहले ख़बरें थी कि फिल्म की शूटिंग 10 अप्रैल से शुरू होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी शूटिंग को टाल दिया गया है। अब यह फिल्म 2021 तक फ्लोर पर जा सकती है।

अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो 'सूर्यवंशी', 'मैदान', 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' के अलावा साउथ की फिल्म 'आरआरआर' उनकी फिल्मी किटी में हैं। जबकि इंद्र कुमार 'थैंक गॉड' के अलावा 'हेरा फेरी 3' को भी डायरेक्ट कर सकते हैं।

कोरोना वायरस से बढ़ते मामलों को देखते देश के की राज्यों में लॉक डाउन हो चुका है। वहीं की फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग रोक दी गई है। साथ ही फिल्मों की रिलीज़ डेट भी पोस्टपोन की जा चुकी है।