कार्तिक आर्यन ने अपने ख़ास अंदाज़ में कहा #CoronaStopKaroNa

कोरोना वायरस को लेकर सेलेब से लेकर राजनेता और आम जनता, सब एक दूसरे को सचेत कर रहे हैं। इस वायरस की चपेट में आने से बचने के उपाय से लेकर इस से जुड़ी जानकारियां भी लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से दे रहे हैं। इन सबमें कार्तिक आर्यन भी अपनी भागीदारी बढ़-चढ़ कर दिखा रहे हैं। सेफ हैंड वॉश के बाद उन्होंने कोरोना वायरस से जागरूक करने के लिए ढाई मिनट का मोनोलॉग जारी किया है। 
kartik aaryan monolohue on corona virus
कार्तिक आर्यन ने अपनी डेब्यू मूवी 'प्यार का पंचनामा' में तकरीबन पांच मिनट का मोनोलॉग दिया था, जिसे ऑडियंस ने खूब पसंद किया था। यहां तक कि वो मोनोलॉग कार्तिक आर्यन का ट्रेंडमार्क ही मन गया है। 

फिल्म 'प्यार का पंचनामा' के मोनोलॉग में कार्तिक ने लड़कियों को लेकर कुछ शिकवे-शिकायतें थीं। एक बार फिर नए मोनोलॉग के साथ कार्तिक हाज़िर हैं, लेकिन अबकी बार किसी फिल्म के लिए, बल्कि कोरोना वायरस से लोगों को जागरूक करने के लिए है। 

अपने इस ढाई मिनट के मोनोलॉग में कार्तिक उन लोगों की क्लास लेते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो कोरोना वायरस के प्रकोप के बावजूद स्वास्थ्य संगठनों की अपील को नज़रअंदाज़ कर रहे हैं। 

कार्तिक ने इस मोनोलॉग को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, 'सामाजिक दूरी बनाने के लिए मेरे अंदाज़ में अपील।

इस मोनोलॉग में कार्तिक कहते हैं कि हमें अपनी सुरक्षा का ध्यान रखना होगा। हमें इटली जैसी गलती नहीं करनी है। सब पर एक साथ आई है मुसीबत, सबको मिलकर हराना होगा।

अपने इस वीडियो में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी जिक्र किया।


कार्तिक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैन्स को उनका मैसेज देने का ये स्टाइल काफी पसंद आया। वहीं कार्तिक के इस वीडियो पर बॉलीवुड सेलेब्स भी उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

इस मोनोलॉग वीडियो पर वरुण धवन, कृति सैनन, अर्जुन कपूर, कियारा आडवाणी, जान्हवी कपूर, भूमि पेडनेकर में तारीफ करते हुए कमेंट्स भी बौछार भी की है। 

वहीं गुरुवार की शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए एहतियात बरतने की अपील की। अपने अपील में उन्होंने आने वाले 22 मार्च यानी रविवार को #जनताकर्फ्यू की गुज़ारिश भी की। 

प्रधानमंत्री की इस बात को आगे बढ़ाते हुए कार्तिक ने कोई भी ऐसा काम न करने की अपील की, जिससे कोरोना वायरस का संक्रमण और फैले।