कार्तिक आर्यन के बारे में क्या कहा शत्रुघ्न सिन्हा ने?

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति, पत्नी और वो' देखने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने उनकी जमकर तारीफ की और उनको 'फ्लेवर ऑफ द सीज़न' कहा। वहीं कुछ दिनों पहले कंगना रनौत ने कार्तिक को 'ऑरिजनल टैलेंट' करार दिया था।

shatrughan sinha praised kartik aaryan
कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग में लगातार इजाफा हो रहा है। कॉमन मैन के साथ बॉलीवुड सेलेब के सिर पर भी कार्तिक की दीवनगी चढ़ रही है। 

हाल ही में कंगना रनौत ने कार्तिक को 'ऑरिजनल टैलेंट' कहा था और उनकी जमकर तारीफ की थी। कंगना के बाद अब शत्रुघ्न सिन्हा ने भी कार्तिक की तारीफों के पुल बांधे हैं। 

दरअसल, हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा ने कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति, पत्नी और वो' को देखी, जिसमें उनको कार्तिक की अदाकारी काफी पसंद आई। 

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले कलाकारों में शत्रुघ्न सिन्हा भी गिने जाते हैं। अब जब कार्तिक की परफॉर्मेंस उनको इतनी पसंद आई, तो फिर ट्विटर पर इसे एक्सप्रेस करने आ गए। 

उन्होंने अपने ट्विट में कार्तिक को 'फ्लेवर ऑफ द सीज़न' करार देते हुए लिखा, 'इस लॉकडाउन के दौरान मैंने एक और फिल्म देखी और मुझे बेहद मज़ा आया। वह है #PatiPatniAurWoh। पुरानी फिल्म का रीमेक, जिसमें स्वर्गीय और महान अभिनेता संजीव कुमार और ग्रेसफुल, दिवंगत विद्या सिन्हा ने अभिनय किया था। यह फिल्म दिवंगत और महान फिल्म निर्माता-निर्देशक बी आर चोपड़ा ने बनाया था।'

वो आगे लिखते हैं, 'यह रीमेक उनके पुत्र, दिवंगत रवि चोपड़ा की पत्नी रेनू चोपड़ा ने बनायी है। युवा प्रतिभाशाली अभिनेताओं को देखना ताजगी भरा अनुभव रहा। उन्होंने इस फिल्म के साथ पूरा न्याय किया है।' 

कार्तिक को टैग करते हुए उन्होंने लिखा, 'नया फेल्वर, होनहार है और उनका भविष्य बहुत उज्ज्वल है।' 

शत्रुघ्न सिन्हा से मिली इस तारीफ अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कार्तिक ने लिखा, 'सर, आपसे तारीफ के यह शब्द सुनना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। बहुत काम बार मम्मी-पापा पीठ थपथपाते हैं। आपने मेरा और मेरे परिवार का दिन बना दिया।'

कार्तिक यहीं नहीं रूके, लगे हाथ उन्होंने शत्रुघ्न से अपनी दूसरे फिल्में देखने की गुज़ारिश भी कर डाली। कार्तिक ने अपने ट्वीट में लिखा, 'और कुछ दिन बाकी हैं लॉकडाउन के, मैं तो कहता हूं, 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'लुका छुप्पी' और 'लव आज कल' भी देख लीजिये सर।'


बता दें फिल्म 'पति पत्नी और वो' में अपनी दमदार अभिनय के लिए कार्तिक को पुरस्कृत भी किया गया । फिल्म में उनके द्वारा निभाये गया 'चिंटू त्यागी' का किरदार दर्शकों को काफी पसंद आया। उनकी इस सुपरहिट फिल्म का हाल में टीवी पर प्रीमियर हुआ और अब यह फिल्म डिजिटल प्लैटफॉर्म पर भी उपलब्ध है।

कार्तिक की इस फिल्म ने छोटे परदे पर भी ठीक उसी तरह से धूम मचाई है, जैसे बड़े परदे पर रिलीज़ के वक्त मचाई थी। 

बता दें कि बीते सप्ताह कंगना रनौत ने भी अपने इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन की काफी तारीफ की थी। कंगना ने कहा था कि एक आउटसाइडर होने के बाद भी इंडस्ट्री में कार्तिक ने अपनी जगह बना ली है। उनके पास 'ऑरिजनल टैलेंट' है।

संबंधित ख़बरें
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, 'फिर मुस्कुराएगा इंडिया, फिर जीत जाएगा इंडिया...'