अभय देओल की ज़िंदगी में हुई है 'प्यार' की दस्तक

अभय देओल इन दिनों सेलिब्रिटी मैनेजर सरीना मामिक को डेट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो सरीना और अभय एक-दूसरे को पिछले दो साल से डेट कर रहे हैं। फिलहाल दोनों ने अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा है। 

abhay deol dating saireena mamik
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अभय देओल अब सिंगल नहीं है, बल्कि वो इन दिनों किसी के प्यार में गिरफ्तार हैं। वह कोई और नहीं बल्कि सेलिब्रिटी मैनेजर सरीना मामिक हैं। 

बताया जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को बीते दो साल से डेट कर रहे हैं, लेकिन अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा है। 

सूत्रों की माने, तो अभय और सरीना इन दिनों क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। अभय के घर में दोनों सेल्फ आइसोलेशन में समय बिता रही है।

फिलहाल अभय या सरीना की तरफ से इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है, लेकिन अभय की हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट इस ख़बर की सच्चाई खुद ही बता रही है। 

दरअसल, अभय ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं, जिनमें उन्होंने बताया कि वे बहुत दिनों बाद जरूरी सामान खरीदने बाहर निकले हैं। ऐसे में सरीना भी उनके साथ थीं।


अब देखना यह होगा कि 'जस्ट फ्रेंड', 'बेस्ट फ्रेंड' वाले टैग के साथ निकलते हैं या फिर अपने प्यार को खुल्लम खुल्ला एक्सेप्ट करते हैं। 

इससे पहले बता दें अभय ने प्रीति देसाई को डेट कर रहे थे। चार साल तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था, लेकिन फिर दोनों को ब्रेकअप हो गया। इस ब्रेकअप के बाद अभय काफी प्रभावित हुए और वो दो साल तक फिल्मों से दूर रहे। फिर साल 2016 में 'हैप्पी भाग जाएगी' से वापसी की। इस फिल्म के लिए उनकी काफी सराहना भी हुई। 

वहीं अपने ब्रेकअप के बारे में अभय ने कहा था, 'लोग चीजों को अपने तरीके से हैंडल करते हैं। मैंने ट्रेवल करके, खुद को थोड़ा बदलकर और सबकुछ दोबारा करके सिचुएशन से डील किया। मेरे ब्रेकअप के बारे में बहुत कुछ लिखा गया, उनमें काफी कड़वाहट भरी ख़बरें थीं, लेकिन मैं अपने ऊपर उन बातों का असर नहीं आने देता।'

ख़ैर, अब उस रिश्ते से निकल कर अभय आगे बढ़ चुके हैं और उनके जीवन में एक बार फिर प्यार ने दस्तक दी है।

संबंधित ख़बरें
फिल्म समीक्षा : नानू की जानू

टिप्पणियां